राजस्थान

शिक्षक संघ प्रगतिशील ने जिला कलेक्टर के त्वरित कार्रवाई कर आदेश प्रसारित करवाने पर संगठन ने आभार जताया है

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही - जिले में कार्यरत शिक्षक व कर्मचारी जो लॉकडाउन से पूर्व पारिवारिक कारणों से अपने मूल जिलों में गए हैं, उन्हें कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए नहीं बुलाने की मांग को लेकर शिक्षक संघ प्रगतिशील के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष धर्मेंद्र गहलोत ने जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद को ज्ञापन दिया था । जिला कलेक्टर के त्वरित कार्रवाई कर आदेश प्रसारित करवाने पर संगठन ने आभार जताया है।

संगठन के जिला मंत्री इनामुल हक कुरैशी के अनुसार प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष धर्मेंद्र गहलोत ने ज्ञापन में बताया था कि लॉकडाऊन से पूर्व सिरोही जिले में कार्यरत शिक्षक व कर्मचारी पारिवारिक कारणों से अपने मूल जिलों में गए हैं लेकिन मुख्यालय पर उपस्थित रहने के आदेश से वे मूल जिलों से सिरोही लौट रहे हैं इससे कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बढ़ने की संभावना है । इसको देखते हुए राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष धर्मेंद्र गहलोत ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर बाहरी जिलों से शिक्षकों को सिरोही जिले में नहीं बुलाने की मांग की थी ।

Click here to download PDF

इस पर जिला कलेक्टर के निर्देश पर मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी सिरोही ने आदेश प्रसारित कर बाहरी जिलों में गये शिक्षकों के सिरोही जिले में लौटने पर रोक लगा दी हैं । जिला कलेक्टर की त्वरित कार्रवाई पर संगठन ने आभार व्यक्त किया हैं ।

Categories