ज्ञान

Flipkart संक्रांति 12 से 15 जनवरी तक विशेष बिक्री: ऑफ़र, छूट और बहुत कुछ।

फ्लिपकार्ट संक्रांति स्पेशल सेल शुरू हो चुकी है। उपभोक्ताओं के पास खरीद पर 10 प्रतिशत तत्काल छूट का विकल्प भी होगा।

फ्लिपकार्ट ने भारत में घरेलू मनोरंजन उत्पादों और घरेलू उपकरणों की खरीद करने वाले उपभोक्ताओं के लिए rant संक्रांति स्पेशल ’बिक्री शुरू की है। पोंगल, मकर सक्रत और लोहड़ी के अवसर पर, वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली ई-कॉमर्स कंपनी ने कुछ विशेष सौदों की घोषणा की है जिन्हें आप इस बिक्री के दौरान मूल मूल्य निर्धारण पर 65 प्रतिशत तक हड़प सकते हैं।

चार दिवसीय फ्लिपकार्ट संक्रांति विशेष बिक्री आज, 12 जनवरी से शुरू हो गई है। इसे 15 जनवरी की मध्यरात्रि तक जारी रखा जाएगा। फ्लिपकार्ट द्वारा टीवी, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव, वॉशिंग मशीन और अधिक जैसे उत्पादों पर उपभोक्ताओं को विशेष छूट मिलेगी। अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड वाले उपभोक्ताओं के पास खरीद पर 10 प्रतिशत तत्काल छूट का विकल्प है।

फ्लिपकार्ट का अपना ब्रांड MarQ इस सेल में 10,499 रुपये से शुरू होगा। Xiaomi और Vu द्वारा स्मार्ट टेलीविज़न आकर्षक कीमतों पर भी पेश किए जाएंगे। Vu टीवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को अपने उत्पादों पर 6 महीने नो-कॉस्ट EMI ऑफर भी मिलेगा। वेबसाइट पर इस संक्रांति या पोंगल बिक्री में 5,999 रुपये से शुरू होने वाली अर्ध-स्वचालित वाशिंग मशीन की पेशकश की जाती है। यह ध्यान दिया जाता है कि 1,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी है।

थॉमसन अपने टीवी पर 14,500 रुपये तक की छूट और पुराने सीआरटी, एलईडी और एलसीडी टीवी पर 15 जनवरी तक एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। यह छूट 2,000 रुपये से शुरू होती है और फ्लिपकार्ट के माध्यम से एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध एसकेयू में 14,500 रुपये तक जाती है। इसके अतिरिक्त, अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड ग्राहक अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

Categories