कोरोनावायरस

जिला कलेक्टर ने शहर की विभिन्न काॅलोनियां में जल वितरण व्यवस्था का लिया जायजा

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

जिला पुलिस अधीक्षक ने देखे लोक डाउन के हालात

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद द्धारा सिरोही शहर में होने वाली जल वितरण व्यवस्था का आज सुबह निरीक्षण किया गया। जिसमें उन्होंने विभिन्न आवासीय काॅलोनियों में जाकर जल वितरण व्यवस्था का जायजा लिया।

उन्होंने सिरोही शहर के ब्रहम्मपुरी, कुम्हारवाडा, घांचीवाडा, बोबावत लाईन हांउसिंग बोर्ड ,पीडब्ल्यूडी काॅलोनी एवं सप्पूर्णानन्द काॅलोनी में प्रातः 7 से 8 बजे आकस्मिक निरीक्षण किया गया।

जिसमें ब्रहम्मपुरी, कुम्हारवाडा, घांचीवाडा, बोबावत लाईन एवं सप्पूर्णानन्द काॅलोनी में जल वितरण सप्लाई सामान्य पाई गई, कुम्हारवाडा में पानी की पाईप लाईन लीकेज मिला, बोबावत लाईन में पुरानी एवं कम आकार की पाईप लाईन को बदलनेके निर्देश दिए और वहां के लोगों ने कलेक्टर साहब को तहे दिल से धन्यवाद भी दिया एवं हांउसिंग बोर्ड में 15-20 मिनट पानी आने की शिकायत एवं पीडब्ल्यूडी काॅलोनी में 5 क्वाटरो में पानी नहीं आने की शिकायत प्राप्त हुई।

जिस पर जिला कलेक्टर द्वारा कुम्हारवाडा का लीकेज एवं पीडब्ल्यूडी काॅलोनी में 5 क्वाटरो में पानी नहीं आने की शिकायत पर तुरन्त कार्यवाही करने के निर्देष दिए। बोबावत लाईन में पाईप लाईन बदल ने पर जलदाय विभाग को नगर परिषद के आयुक्त को श्रमिको से वार्ताकर श्रमिक उपलब्ध करवाने के निर्देष दिए। निरीक्षण के वक्त उपखंड अधिकारी सिरोही , आयुक्त नगर परिषद एवं जलदाय विभाग के अधिकारीगण साथ थे।

पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा भी नगर में लोक डाउन के हालात का निरीक्षण करने पहुचे ओर जिन दुकानदारों ओर सब्जी विक्रेताओं के बाहर सोसल डिस्टेंसिंग तोड़ने वालों को दूरी बनाए रखने के निर्देश दिए और कहा कि मास्क पहने कर बाहर निकले।

Categories