कोरोनावायरस

विषाक्त पदार्थ खाने से 2 बच्ची और एक महिला की मौत एक को किया रेफर मौके पर पुलिस अधीक्षक पहुंचे

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र की झाडोली ग्राम पंचायत में पोस्ट ऑफिस के नजदीक आज सवेरे विषाक्त पदार्थ खाने के कारण दो बच्चियों समेत एक ब्याहता तीन बहिनों एवम भोजाई को अस्पताल लाने के बाद इलाज के दौरान एक ही परिवार की दो बच्चियों ओर एक विवाहित पुत्री की मौत हो गई। ओर पुत्रवधु जोशना गोपाल का गम्भीर स्तिथि में उपचार चल रहा है।इस घटनाक्रम में मृतक बहिनों के पिता कालूराम घांची ने बताया की वो अपनी पत्नी और पुत्री के साथ कुएं पे गया था बाद में क्या हुआ मूझे ज्ञात नही जब मेरा बेटा गोपाल घर आया तो उसने देखा कि उसकी पत्नी जोशना उल्टी कर रही है।

जब उसे पूछा तो उसने कहा कि उसने जहर खाया है।उसका पति उसको लेकर पिंडवाड़ा चिकित्सलाय ले गया और वहाँ इलाज नही होने पर राजकीय चिकित्सालय सिरोही लाया गया।

इसी दौरान जब मैने अपने बेटे से पूछा कि तेरी बहिन किधर है तो उसने कहा खेत पे होगी।जब में मेरी पत्नी के साथ उंन्हे खोजने स्वामीनारायण कारखाने की तरफ मार्ग पे गया तो मेरी दो बेटियां अचेत अवस्था मे गिरी मिली।

अचेतावस्था में गंभीर जोशना को इलाज के लिए पालनपुर रेफेर किया।

जितने में मेरा चचेरा भाई रामा घांची उंन्हे बेहोशी की हालत में राजकीय चिकित्सलाय ले के जा रहा था कि मेरी तीसरी बेटी भी बेहोशी की हालत में मिली तब रामा को वापिस बुलाया और तीसरी बेटी को भी लेकर राजकीय चिकित्सालय पहुचे। ओर चिकित्सको को मिन्नत करने के बाद उपचार के लिए उंन्हे अस्पताल में दाखिल किया और डॉक्टरों ने उन्हें बचाने का भरसक प्रयत्न किया लेकिन जहर का असर इतना फेल चुका था कि तीनो ने इलाज करते दम तोड़ दिया।ओर जोशना का इलाज चल रहा है। बाद में तीनो मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में ले जाया।

इससे पूर्व पिंडवाड़ा पुलिस थाना से पुलिस का दल जांच के लिए झाडोली मृतक परिवार के घर पहुचा।ओर जिला पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा,एसडीएम पिंडवाड़ा ओर प्रशाशनिक अधिकारी भी घटना स्थल पहुचे ओर मुआयना किया।

एक ही परिवार में तीन विषाक्त पदार्थ खाने से मौत और भोजाई के अचेतावस्था में होने की खबर से झाडोली गाँव गम में डूब गया।इस रहस्यमयी प्रकरण से एक ही परिवार में तीन मौत होने से कालूराम ओर उसकी पत्नी गहरे सदमे में आ गए और उनका एक ही सवाल था कि ये कैसे हो गया। वो तो खेत गया था उसके पीछे क्या हुआ।पुलिस इस प्रकरण की गम्भीरता पूर्वक जांच कर रही है।

Categories