कोरोनावायरस

विधायक संयम लोढा के आव्हान पर दानदाता भामाशाहो के सहयोग से राजकीय चिकित्सालय को मिलेंगे शीघ्र मशीन

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही जिले में करोना वायरस के चलते जहां सब मजबूर है आज अपनी रोजमर्रा की जिंदगी को चलाने में तो वहीं इस रोजमर्रा की जिंदगी चलाने के लिए कहीं भामाशाह आगे आ रहे हैं और प्रशासन भी पूरा पूरा सहयोग कर रहा है।

साथ में जब विधायक का काम करने का जुनून देखा जाए तो वह पूरे जिले में अपनी छाप छोड़ते जा रहे हैं और इस घड़ी में कहीं भी किसी भी प्रकार से किसी भी कार्य को करने के लिए अपनी तपस्या बता रहे हैं इसी का उदाहरण है कि जिला मुख्यालय पर बहुमंजिला चिकित्सालय उपलब्ध है लेकिन कुछ मशीनों के कारण यहां पर दिक्कतें आ रही थी और इस दिक्कत को पूरा करने के लिए विधायक संयम लोढ़ा द्वारा आग्रह करने पर भामाशाह ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी तरफ से सहमति जिला कलेक्टर को दी गई।

सिरोही कोराना महामारी से निपटने के लिए जिला अस्पताल में वेन्टीलेटर मशीन की कमी को महसूस कर जब विधायक संयम लोढ़ा व जिला कलेक्टर बीपी कलाल ने जिले के दानदाता ओर भामाशाहो को प्रेरित किया। जिसके परिणाम स्वरूप आज जिला कलक्टर ने के पी संघवी ट्रस्ट के चेयरमैन किशोर भाई संघवी से बात की तो उन्होंने कहा कि ट्रस्ट 5 मशीनें भेंट करेगा । इस पर कलेक्टर ने उनका आभार व्यक्त किया। ट्रस्ट के चेयरमैन ने मैनेजिंग ट्रस्टी महावीर जैन को बताया जिस पर उन्होंने 6लाख 25 हजार की लागत से 5 मशीन क्रय का आदेश दे दिया है।

दो दिन में ये मशीन सिरोही पहुच जाएगी । विधायक संयम लोढ़ा एवम जिला कलेक्टर सिरोही की ओर से सिरोही जिला अस्पताल में 1लाख 25 हजार लागत की वेंटिलेटर मशीन देने की अपील पर संघवी भेरुतारक धाम तीर्थ के निर्माता संघवी मोहनलाल व ललित भाई संघवी ने एक मशीन देने की घोषणा की है।

यह मशीन सप्लाई का ऑर्डर दे दिया है।विधायक संयम लोढ़ा एवम जिला कलेक्टर सिरोही की ओर से सिरोही जिला अस्पताल में 1लाख 25 हजार लागत की वेंटिलेटर मशीन देने की अपील पर श्री मालगाव जैन संघ के अध्यक्ष पुखराज जवानमल जी बाफना ने एक मशीन देने की घोषणा की है।

इस मशीन सप्लाई का ऑर्डर भी दे दिया है।

विधायक संयम लोढ़ा एवम जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद सिरोही की ओर से सिरोही जिला अस्पताल में 1लाख 25 हजार लागत की वेंटिलेटर मशीन देने की अपील पर दांतराई के विमल भाई जैन चेन्नई के माध्यम से जैन समाज दांतराई ने एक मशीन देने की घोषणा की ओर
मशीन सप्लाई का ऑर्डर भी दे दिया है। इसी तरह सिरोही,कालद्री हाल सिरोही शांतीनगर निवासी भरत मामा के नाम से प्रसिद्ध हमेशा जनसेवा मे तत्पर रहने वाले भरत भाई संघवी व उनके क्रिकेटर भतीजे राहुल संघवी ने जिला मुख्यालय के सरकारी अस्पताल मे बीआई पीएपी मशीन देने कि घोषणा की।

नगर के मातर माता अर्बुदा धाम ट्रस्ट के अध्यक्ष खेताराम माली ने भी विधायक की प्रेरणा से एक वेल्टीनेटर प्रदान करने की वित्तीय स्वीकृति सहमति पत्र दिया।यह ग्यारह वेल्टीनेटर सिरोही के राजकीय चिकित्सालय में आने के बाद आम जनता को बहुत फायदा मिलेगा।सोसल मीडिया में दानदाता भामाशाहो के सहयोग के लिए दानदाताओं को आभार जताया जा रहा है।

Categories