कोरोनावायरस

जीवन रक्षक दवाई मिली तो खिला चेहरा

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

भाजपा हेल्पडेस्क ने दवाईयो का पार्सल पहुंचाया, मांगी थी मदद

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही। निकटवर्ती आम्बेश्वर महादेव मंदिर के पुजारी की हार्ट की जीवन रक्षक दवाइयां कुछ दिन पूर्व सूरत से मगरीवाडा किसी के मार्फत पहुँची थी उसके बाद लोक डाउन की परेशानी के बीच भाजपा हेल्पडेस्क से मदद मांगी तब कार्यकर्ताओं ने समन्वय, संवाद व नेटवर्क का उपयोग कर दवाइयों का पार्सल पुजारी को सुपुर्द किया। पार्सल मिलने पर उनका चेहरा खिल उठा और उन्होंने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित किया।

भाजपा नगर मंडल सिरोही के अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल ने बताया कि सिरोही निवासी इंदरमल रावल का एक वर्ष पूर्व हार्ट मे तकलीफ के चलते एंजोप्लास्ट किया गया था और उपचार गुजरात से चलने के कारण दवाइयां वहां से मंगवाई गई। कुछ दिनों पूर्व किसी के जरिये दवाई का पार्सल मंगवाया जो मगरीवाडा पहुँचा लेकिन उसके बाद कोरोना के प्रकोप व लोक डाउन की स्थिति में दवाई सिरोही नहीं पहुंच पाई जिससे वे परेशान थे उनकी दवाई खत्म हो रही थी तब उन्होंने हेल्पडेस्क पर संपर्क करके मदद मांगी। इस पर त्वरित एक्शन में आकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने संपर्क करके किसी आने वाले वाहन के साथ पार्सल सिरोही पहुंचाया। नगर अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल एवं जब्बरसिंह चौहान ने उनके स्वास्थ्य लाभ की जानकारी लेकर कुशलशेम जानी और दवाई का बॉक्स सुपुर्द किया।इसमें महामंत्री जयसिंह राव, योगेंद्र गोयल, भाजयुमो के दीपेंद्रसिंह आदि ने सहयोग दिया।

भाजपा नगर अध्यक्ष ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते बढी परेशानियों के बीच भाजपा हेल्पडेस्क भी अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रही है। इसमें मास्क व खाने की व्यवस्था करने सहित राशन किट सुलभ कराने में मददगार की भूमिका अदा की जा रही है। कोरोना संक्रमण को रोकने की जंग पार्टी कार्यकर्ता गरीबी निर्धन जरूरतमंदों का दर्द कम करने की मुहिम में अपने मोबाइल का पूरा उपयोग करते हुए आपसी समन्वय संवाद से सूचनाओं का आदान प्रदान कर रहे हैं। इसी प्रकार सूचनाओं को प्रशासन को अवगत कराकर सहयोग देने सहित सोशल मीडिया के माध्यम से नागरिकों को कोरोना से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने का लगातार आग्रह भी कर रहे है। खंडेलवाल ने शहर वासियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए पीएम केयर फंड में अधिकाधिक यथाशक्ति अनुदान ऑनलाइन जमा कराने की अपील की है।

Categories