कोरोनावायरस

पीएम केअर फंड के जिला संयोजक नियुक्त

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया व प्रदेश प्रभारी वी सतीश कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये ली जिले की जानकारी

रिपोर्ट हरीश दवे

प्रधानमंत्री सहायता कोष में अधिकाधिक राशि का सहयोग करें : पुरोहित

सिरोही भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के निर्देशानुसार भाजपा जिला अध्यक्ष नारायण पुरोहित ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष ताराराम माली को पीएम केअर फंड के जिला संयोजक नियुक्ति किया।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी चिराग रावल ने बताया कि  सुबह 11:00 बजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया व प्रदेश प्रभारी वी सतीश ने भाजपा जिला अध्यक्ष नारायण पुरोहित से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर कोरोना वायरस की जिले की जानकारी ली।

प्रदेश अध्यक्ष ने पुरोहित से कहा कि कोरोनावायरस के संक्रमण के बारे में भाजपा कार्यकर्ताओं लोगो को सोसियल डिस्टेंसिंग व घरों में रहने की अपील करे। ओर कहा कि देश मे लॉक डाउन में कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोये। इस बात  का भाजपा के सभी कार्यकर्ता ध्यान रखे। संकट की इस घड़ी में सभी कार्यकर्ताओ का सहयोग अति आवश्यक है।

प्रदेश प्रभारी वी सतीश ने पुरोहित से कहा कि भाजपा के समस्त पदाधिकारी जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ताओं से पीएम केयर फंड के अंदर अधिक से अधिक सहयोग करने की अपील की।

पुरोहित ने कोरोना वैश्विक महामारी को देखते हुए पार्टी के सभी नेताओं व पदाधिकारियो एवं कार्यकर्ताओं तथा जनप्रतिनिधियो, आमजन एवं व्यापारियों से आग्रह किया है कि वह प्रधानमंत्री सहायता कोष में अपनी क्षमता अनुसार अधिकाधिक राशि भेज कर सहयोग करें| ताकि उक्त सहयोग राशि से इस महामारी से निपटने में सरकार को सहयोग मिल सके।

देश में कोरोना वायरस के संकट को लेकर प्रधानमंत्री केयर फंड में चेक दिया।

सिरोही, कोरोना वैश्विक महामारी को मध्य नजर रखते हुए मीरपुर गांव के क्षत्रिय परिवार के सबसे कम उम्र के युवा यशपाल सिंह व वीरेंद्र पाल सिंह ने परिवार के वरिष्ठ नागरिक सदस्यों को प्रेरित करके समाज से राशि एकत्रित कर PM रिलीफ़ फ़ंड में 21000 की सहयोग राशि का चेक सिरोही जिला कलेक्टर श्री भगवती प्रसाद को दिया।साथ मे पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी व भाजपा जिला मीडिया प्रभारी चिराग रावल उपस्थित थे।

Categories