खास खबर

विधायक संयम लोढ़ा ने महाविद्यालय का किया अवलोकन

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही राजकीय महाविद्यालय, सिरोही में संयम लोढ़ा, विधायक सिरोही ने महाविद्यालय परिसर एवं विज्ञान परिसर का अवलोकन किया। विज्ञान परिसर में भौतिक शास्त्र का क्षतिग्रस्त भवन, निर्माणाधीन अधूरे छात्रा कक्ष एवं मुख्य परिसर के क्षतिग्रस्त कक्षों का अवलोकन किया तथा पुस्तकालय का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए।

उन्होंने कहा कि महाविद्यालय में भूमि व भौतिक संसाधनों का योजनानुसार उपयोग करने के लिए आगामी 25 वर्षों की आवश्यकताओं के अनुरूप अनुमानित एक विस्तृत मास्टर प्लान तैयार किया जाये और समस्त विकास की गतिविधियां तद्नुरूप की जाये। उन्होंने यह चिन्ता व्यक्त कि महाविद्यालय में पूर्व में व्यवस्थित ढ़ंग से निर्माण नहीं किया गया है।

महाविद्यालय विकास समिति के प्रगति का विवरण प्राप्त किया तथा नियमानुसार महाविद्यालय विकास समिति से कार्य निष्पादित करने के दिशा निर्देश प्रदान किये जो कि संस्था एवं विद्यार्थियों के हित में हो। माननीय विधायक महोदय श्रीमान् संयम लोढ़ा ने महाविद्यालय के विकास में निरन्तर सहयोग प्रदान कर उच्च शिक्षा के क्षेत्र में महाविद्यालय के उन्नयन पर बल दिया।

महाविद्यालय विकास समिति अध्यक्ष डाॅ. के. के. शर्मा ने विकास समिति की गतिविधियों की जानकारी प्रदान की। उक्त बैठक में महेन्द्र मेवाड़ा सभापति नगर परिषद्, सिरोही, डाॅ. अनुपमा साहा, डाॅ. नवनीत वर्मा, डाॅ. संध्या दुबे, भगवानाराम बिश्नोई, दिनेश्वर पुरोहित, पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी, सिरोही, दिनेश गुलाबवानी, हरीश कुमार उपस्थित रहे।

Categories