खास खबर

देश हित के कार्यो में भी एबीवीपी आगे

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् सिरोही के तत्वावधान में माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्रजी मोदी के संकल्प 22 मार्च 2020 को कोरोना संक्रमण के बचाव हेतु सिरोही का विद्यार्थी परिषद् भी आम जनता को जागरूक कर रहा है।

विद्यार्थी परिषद् हर व्यक्ति के पास जाकर कोरोना संक्रमण बचाव हेतू जानकारिया दे रहा है कि आप भी देशहित में अपना योगदान दे। आज वो समय है जहां देश हमसे एक दिन मांग रहा है। विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ता हर भारतीय नागरिक को 22 तारीख को जनता कफ्र्यू का पालन करने हेतू सतर्क कर रही है।

विद्यार्थी परिषद् भी जनता को यह बता रही है कि विद्यार्थी परिषद् हर क्षण हर समय देश के साथ है। हर कार्य, हर क्षैत्र में देश के जननायक के साथ कार्य करने हेतू कंधो से कंधा मिलाकर खड़ी रहेगी। यह सिर्फ सरकार का ही नहीं बल्कि हम सभी का कत्र्तव्य बनता है कि हम भी सजग रहे और देश में विकट परिस्थितियों में भारत का साथ दे, इस हेतू विद्यार्थी परिषद् ने हर व्यक्ति के पास जाकर कोरोना से बचने की सलाह व कफ्र्यू का पालन करने हेतू हमारे जननायक जी के निर्देशो का पालन करने my government Ministry of Electronics and Information Technology Government of India द्वारा जारी वेबसाईटो पर हर नागरिक को जनता कफ्र्यू की शपथ दिलवाई और भारत सरकार द्वारा जारी प्रमाण पत्र वितरित किये गये।

मेरी सरकार वेबसाईट पर हर व्यक्ति को कोरोना वायरस हेतु पालना व जनता कफ्र्यू की शपथ दिलवाकर उसी वक्त शपथ पत्र दिया गया और प्रत्येक व्यक्ति को जागरूक किया कि सभी भारत सरकार के साथ रहे

जिस पर नगरमंत्री कल्पेशदास, उपाध्यक्ष जयेश सोलंकी, अध्यक्ष जसमीतसिंह सिंदल, गिरीजा पटेल, प्रद्युमनसिंह घडिया, कोमल माली, बलवंत देवासी, सिद्धार्थ देवासी, गिरीश सोलंकी, प्रशान्त प्रजापत एवं समस्त कार्यकर्ता मौजूद थे।

Categories