खास खबर

सर्वश्रेष्ठ विधायक संयम लोढ़ा का संगठन ने किया भव्य स्वागत

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

शिवगंज : राज्य विधानसभा में सिरोही के विधायक संयम लोढ़ा को 2020 का सर्वश्रेष्ठ विधायक घोषित किये जाने पर सिरोही जिले व राजस्थान के लिए गर्व की बात हैं।

राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र गहलोत के नेतृत्व में संगठन के प्रतिनिधियों द्वारा विधायक संयम लोढ़ा का साफा व 10 किग्रा वजन का हार पहनाकर भव्य स्वागत किया।

विधायक लोढ़ा ने संगठन के पदाधिकारियों को धन्यवाद देकर बताया कि सिरोही जिले को चिकित्सा, शिक्षा, खेल एवं विकास के हर मुद्दों को विधानसभा में रखकर जनमानस की भावना के अनुरूप विकास कराया जायेगा।

जिले में अब तक जो भी कार्य हुए हैं उनमें जनता की भावना अनुरूप तत्परता से विकास के कार्यो को अन्जाम दिया जा रहा है। जिले की जनता ने मुझे विधान सभा में चुन कर भेजा हैं मैं उनकी भावना के अनुरूप विकास में कोई कमी नहीं आने दुंगा।

वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र गहलोत ने बताया हैं कि आजादी के 70 वर्ष बाद जो कार्य नहीं हुए वे सभी कार्य विधायक संयम लोढ़ा के गौरवशाली कार्यकाल में किये जा रहे हैं जो स्वर्णीम अक्षरों में लिखे जायेंगे। अल्प समय में सिरोही जिले को लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के माध्यम से मेडिकल कॉलेज, खेल स्टेडियम, सिरोही में टॉउन हॉल का स्थापना, शिवगंज कॉलेज में चित्रकला, संगीत व गृह विज्ञान संकाय खोलना, गौतम ऋषि के लिए टु लाईन सडक स्वीकृत करवाने, सिरोही जिले में कई विद्यालयों को क्रमोन्नत करवाने, सिरोही-शिवगंज के अस्पतालों में डॉक्टर्स लगवाने, जवाई पुर्नभरण योजना की क्रियान्विति करवाने सहित जिलेभर में विकास की गंगा बहाने के कार्य करवाने पर विधायक लोढ़ा का सभी शिक्षकों ने सार्धुवाद ज्ञापित किया।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री डॉ.हनवन्तसिंह मेडतिया, उपशाखा अध्यक्ष छगनलाल भाटी, हरीराम कलावंत, देशाराम मीणा, जोराराम मेघवाल, प्रवीण जानी, महेन्द्रपाल परमार, रमेश रांगी, राजेन्द्र गहलोत, रतीलाल मीणा, वेलाराम मीणा, नारायणलाल मीणा, रमेश आगलेचा, गुलाबचन्द, किरण मीणा, गुलाब मीणा, मंछाराम, मंजु मीणा, फरजाना, कुलदीप सोलंकी, घीसुलाल सुथार, बिशनलाल वर्मा, हंसाराम गहलोत, बलवन्तसिंह राठौड, ओमप्रकाश बोराणा, नारायणलाल खण्डेलवाल, सुरेश शर्मा, जेठाराम मीणा, जीवन प्रकाश, जगदीश शर्मा, गणेशराम मीणा सहित अनेक शिक्षक उपस्थित हुए।

Categories