खास खबर

जयपुर में वार्षिक अधिवेशन को लेकर ब्राह्मण महासभा महिलाओं की बैठक

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

महिला दिवस एवं होली स्नेह मिलन के तहत राज. ब्राह्मण महासभा महिला प्रकोष्ठ की बैठक जिला अध्यक्ष प्रिया त्रिवेदी के नेतृत्व में बड़ी ब्रह्मपुरी में संपन्न हुई।

बैठक में महिला प्रकोष्ठ का वार्षिक अधिवेशन इसी मांह 22 तारीख को जयपुर के परशुराम भवन, सेक्टर 4, विद्याधर नगर मैं होगा इस बाबत चर्चा हुई।

उक्त जानकारी देते हुए प्रिया त्रिवेदी ने बताया कि इस सम्मेलन में पूरे राजस्थान से 400 ब्राह्मण महिला प्रतिनिधि शामिल होगी। सम्मेलन के मुख्य अतिथि

सरदारशहर विधायक एवं राजस्थान ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष पंडित श्री भंवर लाल जी शर्मा होंगे।

त्रिवेदी ने बताया कि इस महिला सम्मेलन में ब्राह्मण हितों से संबंधित एक दर्जन प्रस्ताव पारित किए जाएंगे। इस अवसर पर ब्राह्मणी नाम से एक स्मारिका का प्रकाशन भी किया जा रहा है जिसमें 110 प्रदेश पदाधिकारियों, 41 जिला अध्यक्षो का सचित्र परिचय होगा।
इसके अलावा महासभा एक नजर में, ब्राह्मण महिलाओं से संबंधित समस्याओं पर महिलाओं के लेख, कविताएँ, महिला प्रकोष्ठ 2019 में सम्मेलन में पारित होने वाले प्रस्ताव, आगामी वर्ष के लक्ष्य आदि पठनीय सामग्री होगी।

इस एक दिवसीय सम्मेलन में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी रखे गए हैं। इस मौके प्रिया त्रिवेदी, भारती दवे, मित्तल त्रिवेदी, तारा पुरोहित, ईशा त्रिवेदी, कुसुमलता पुरोहित, कोमल त्रिवेदी, मीना वोहरा, डिंपल त्रिवेदी आदि उपस्थित रहे। जिला अध्यक्ष ने सभी सदस्य बहनों को अधिवेशन से संबंधित अपनी जिम्मेदारियां निष्ठा पूर्वक निभाने का निवेदन करते हुए सभी का आभार प्रकट किया।

Categories