खास खबर

विधायक लोढ़ा ने किया विधि काॅलेज के लिए भूमि का निरीक्षण

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

केपी संघवी ट्रस्ट पावापुरी के पदाधिकारियों से विधि काॅलेज के भवन निर्माण में 6 करोड़ रूपये सहयोग राशि का आग्रह

सिरोही 09 फरवरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाहरी घाटा व टनल के बीच में विधि महाविद्यालय सिरोही के लिए आवंटन भूमि का केपी संघवी ट्रस्ट पावापुरी के चेयरमैन किशोर सिंघवी, ट्रस्टी नितिन संघवी, अमरीश संघवी, जिनित संघवी व अन्य ट्रस्टीयों ने मौके का अवलोकन किया और कॉलेज के भवन के नक्शे के बारे में जानकारी ली।

लोढ़ा ने संघवी परिवार से मुलाकात की थी

विधायक संयम लोढ़ा ने शनिवार को पावापुरी जाकर संघवी परिवार से मुलाकात की थी और उनसे ट्रस्ट की ओर से सहयोग कर 6 करोड रुपए का भवन बनाने का आग्रह किया था।
लोढ़ा ने विस्तार से लॉ कॉलेज भवन के संबंध में उन्हें जानकारी उपलब्ध कराई इस दौरान पावापुरी के एमडी महावीर जैन, नगर परिषद के आयुक्त शिवपाल सिंह राजपुरोहित, तहसीलदार प्रवीण रतनु भी उपस्थित थे।

लोढ़ा ने संघवी परिवार से अर्बुद गौशाला सिरोही के संचालन का भी आग्रह किया ।

लोढ़ा ने संघवी परिवार से अर्बुद गौशाला सिरोही के संचालन का दायित्व लेने का भी आग्रह किया। संघवी परिवार ने अर्बुद गौशाला का अवलोकन कर संरचना गायों की संख्या एवं प्रबंधन की जानकारी ली। लोढ़ा ने उन्हे बताया कि लॉ कॉलेज के भवन निर्माण की लागत करीब 06 करोड़ आएगी।

गौरतलब है कि बंद पड़े सिरोही लॉ कॉलेज में फिर से प्रवेश शुरू करवाने के लिए बार काउंसिल ऑफ इंडिया ने नई दिल्ली के समक्ष राज्य सरकार ने शपथ पत्र दिया है कि इस साल भवन बना दिया जाएगा।

Categories