खास खबर

सांस्कृतिक कार्यक्रम घुंघरू 2020 सम्पन्न

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

विधायक संयम लोढा ओर सभापति महेंद्र मेवाडा ने हर सम्भव विकास के लिए कॉलेज प्रबंधन और छात्राओं को किया आश्वस्त

राजकीय महिला महाविद्यालय सिरोही में सांस्कृतिक कार्यक्रम घुंघरू का आयोजन माननीय विधायक श्री संयम लोढा के सानिध्य में सम्पन्न हुआ।

मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमान संयम लोढा ने दीपिका पादुकोण, कंगना राणावत, प्रियंका चैपडा तथा सिरोही की सोनल का उदाहरण देते हुए छात्राओं को आगे बढने के लिए प्रोस्ताहित करते हुए आत्मनिर्भर बनने का आह्वान किया।

इस अवसर पर अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में श्रीमान महेन्द्र मेवाडा ने राजकीय महिला महा विद्यालय के वार्षिकोत्सव के अवसर गत दिनों छात्र संघ अध्यक्ष के कार्यालय उद्घाटन के अवसर ओर प्रभारी मंत्री जी के आगमन पर कॉलेज में आने का मौका मिला तब देखा कि कॉलेज के आने वाले मार्ग ओर इधर उधर कचरा ओर झाड़िया उग आए थे उनकी सफाई करवाई ओर जो भी सिरोहि नगर परिषद प्रशाशन कॉलेज के विकास में कार्य कर सकता है हम सदैव तैयार है।

आज सिरोही का राजकीय महिला महाविद्यालय सिरोहि की शान है हमारी बहिन बेटियां आज यहाँ पर उच्च अध्ययन कर रही है।कॉलेज में ग्राउंड होना चाहिए और अन्य सुविधाओं के विकास की दरकार में कॉलेज प्रबंधन से हमे कुछ विकास की मांगें मिली है जिसे हम ओर विधायकजी जी राज्य सरकार से जरूर पूरी करवाएंगे। मैं आज के अवसर पर यह भी कहना चाहता हु की केंद्र और राज्य सरकार महिला बालिका शिक्षा के लिए अनेक योजनाएं हर वर्ग के लिए चला रही है

हमारी एससी एसटी ओबीसी जनरल कास्ट की बहिनों को उनसे लाभान्वित होना चाहिए तथा पढ़ाई के अलावा आपको खेल कूद,नाट्य,रंग मंच,कला,साहित्य ज्ञान विज्ञान जीवन के हर क्षेत्र में एक अहम मुकाम स्थापित करना है और अपने परिवार समाज और सिरोहि जिले का नाम विश्ब मे रोशन करना है।

इस शैक्षणिक सत्र में घुंघरू 2020 आपका अंतिम कल्चर प्रोग्राम है आप इसमें अपना हुनर दिखा चुकी है।इसके बाद आपके एक्जाम आएंगे आप सब अब एक्जाम की तैयारियों में जुट जाएं और परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करे यही प्रभु से मेरी कामना है।आपने मुझे बुला जो सम्मान दिया इसके लिए पुनः में आभार जताता हु।ओर मेरे लायक कोई भी कार्य हो तो में तन मन धन से सदैव तैयार हूं।

महाविद्यालय प्रशासन एवं छात्राओं द्वारा रखी गई महाविद्यालय के विकास की रखी गई मांग को पुरा करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में मनोज राजपुरोहित, श्रीमती डिम्पल मेवाडा का विशिष्ठ आतिथ्य  रहा। कार्यक्रम मंे पधारे हुए अतिथियों का स्वागत करते हुए प्राचार्य डाॅ. कमला बंधु ने बालिकाओं के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाए दी एवं महाविद्यालय में प्रथम बार आयोजित मिस काॅलेज प्रतियोगिता में विजेता रही नेहा आढा को मिस काॅलेज का ताज पहनाकर सम्मानित किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम घुंघरू में एकल नृत्य, युगल नृत्य, समूह नृत्य एवं एकल गान प्रस्तुत किये गए।

Categories