खास खबर

एनआरसी के नाम विभाजनकारी नीतियां चला रही है जिसे जनता उखाड़ फेंकेगी मोदी सरकार को : विधायक लोढा।

सिरोही ब्यूरो न्यूज

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही सर्वधर्म वेलफेयर कमिटी के तत्वावधान में भुविवादित आयकर विभाग राजीव नगर के सामने आयोजित सम्मान समारोह में विधायक संन्यम लोढा नगर परिषद कोंग्रेस बोर्ड के नव निर्वाचित बोर्ड के सभापति महेंद्र मेवाडा,उप सभापति, जितेंद्र सिंघी ओर सभी निर्वाचित पार्षदो का श्री फल, साफा,शाल स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मान किया गया।

इस अवसर उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए राज्य सरकार कि विकास योजना की जानकारी दी और कहा कि बरसो के बाद कोंग्रेस का बोर्ड बना है।

आप भी अपने पार्षद के मार्फ़त अपनी संमस्याओ के संमाधान ओर विकास के लिए कन्धे से कंधा मिला कर काम करे और कोई भी रुकावट हो सीधे आके मुझे मिले।इस अवसर पर विधायक सन्यम लोढा केंद्र की मोदी पर जम के बरसे।उन्होंने कहा कि पहले हमें नोट बन्दी के लिए लाइन में लगाया अब एनआरसी में दस्तावेजो के लिए लाइन में खड़ा रहना पड़ेगा।

मोदी सरकार राजनीतिक ध्रुवीकरण में एनआरसी का विरोध करने वाले युवाओ पे देश भर में डंडे ओर कहर बरसा रही है।जिसका मुकाबला देश की सवा सौ करोड़ जनता करेगी भाजपा सरकार की नफरत की राजनीति ध्वस्त होगी तो देश की जनता भारत की गंगा जमुनी संस्कृति और विरासत को बचाएगी।सभापति महेंद्र मेवाडा ने की लोकतंत्र में जनता की राय महत्वपूर्ण है।पार्षदो को जो भी जनता से फीड बेक मोहल्ले ओर वार्ड के विकास के लिए मिलेगा

उसे नगर परिषद बोर्ड अवश्य पूरा करेगा तथा विकास के नए आयाम स्थापित करते हुए सिरोही को शंघाई बनाऊंगा।उप सभापति जितेंद्र सिंघी ने कहा कि आपके आशीर्वाद से कोंग्रेस का बोर्ड बना है इस लिए वार्ड वासियो को साधुवाद। विशिष्ठ अतिथि फिरोज पठान ने भी विधायक के सम्मुख जन संमस्या रखी।और स्वागत भाषण सर्वधर्म वेलफेयर कमिटी के शब्बीर कुरेशी ने दिया।

Categories