मनोरंजन

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर हुआ रिलीज

अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) पर आधारित संजय बारू (Sanjay Baru) की किताब 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार हो रहा है और ट्रेलर के रिलीज होते ही महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने फिल्म को रिलीज किए जाने से पहले देखने की मांग कर डाली है. वहीं फिल्म में मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) का किरदार निभा रहे अनुपम खेर (Anupam Kher) की मॉम ने जब 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' का ट्रेलर देखा तो वे अपने बेटे को पहचान ही नहीं पाईं और उन्हें यकीन ही नहीं आया कि मनमोहन सिंह के किरदार में अनुपम खेर हैं. 

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे अपनी मॉम को 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' फिल्म का पोस्टर दिखाते हैं और उनकी मम्मी की बहुत ही मजेदार प्रतिक्रिया सामने आती है. अनुमप खेर की मॉम उनसे इम्प्रेस होने के साथ ही कन्फ्यूज भी हो जाती हैं. वे समझ ही नहीं पाती हैं क्या करें क्योंकि अनुपम खेर पूरी तरह से मनमोहन सिंह नजर आते हैं. आखिरी में वे कहती हैं, 'ये तो पागल है. क्या करूं मैं तेरे को?'

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' को विजय रत्नाकर गुट्टे ने डायरेक्ट किया है. हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं. फिल्म की शूटिंग लंदन के अलावा इंडिया के अलग-अलग हिस्सों में की गई है. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. 

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रोल में अनुपम खेर हैं.

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' में किताब के लेखक संजय बारू का रोल बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार निभा रहे हैं.

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' में प्रियंका गांधी के रोल में टेलीविजन एक्ट्रेस अहाना कुमरा हैं.

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' में राहुल गांधी के रोल में टीवी एक्टर अर्जुन माथुर हैं. 

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी का रोल जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नेट निभा रही हैं.

सुज़ैन बर्नर्ट इस फिल्म से पहले एक टीवी धारावाहिक '7 RCR' में सोनिया गांधी का किरदार निभा चुकी हैं. साल 2005 में जर्मनी से मुंबई एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए आई हेलेना ने थियेटर और टीवी में काफी काम किया है और वो एक थियेटर ग्रुप भी चलाती हैं. भारत आकर उन्होंने एक भारतीय एक्टर से शादी कर ली. सुज़ैन बर्नर्ट ने साल 2009 में भारतीय अभिनेता अखिल मिश्रा से शादी कर ली. अखिल मिश्रा '3 इडियट्स' फिल्म में लाइब्रेरियन दुबे का किरदार निभाते हुए नज़र आए थे जिनकी लिखी स्पीच को रैंचो बदल देता है और चतुर को दे देता है. अखिल से सुज़ैन की मुलाकात दूरदर्शन के एक धारावाहिक के दौरान ही हुई थी. सुज़ैन साल 2004 में एक फिल्म में लीड रोल में आई थीं लेकिन वो फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई. इसके बाद उन्हें 'हनीमून ट्रैवल्स' में नोटिस किया गया लेकिन उन्हें बड़े रोल नहीं मिल सके. अब सोनिया गांधी के किरदार के साथ सुज़ैन का बिग ब्रेक माना जा रहा है. मुंबई में रहने वाली सुज़ैन इटैलियन भाषा जानती हैं और इसलिए वो सोनिया के किरदार के साथ ज़्यादा इंसाफ कर सकती हैं. वैसे वो विदेशी हैं इसका मतलब ये नहीं कि वो हिंदी नहीं बोल पाती. वो मराठी, हिंदी फर्राटे से बोलती हैं और वो लावणी में भी परफेक्ट हैं.

Categories