खास खबर

प्रगतिशील अभिनन्दन समारोह सिरोही विधायक संयम लोढा के आतिथ्य में मिलन गार्डन सिरोही

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही - राजस्थान शिक्षक संघ (प्रगतिशील) उपशाखा सिरोही द्वारा नगर परिषद सिरोही के निर्वाचित सभापति, उपसभापति, राजस्थान न्यायिक सेवा के अधिकारी पीयुष मेडतिया एवं प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र गहलोत के निर्विरोध निर्वाचन एवं पार्षदों को अभिनन्दन समारोह सिरोही विधायक संयम लोढा के आतिथ्य में मिलन गार्डन सिरोही में अतिथियों का साफा-शॉल एवं माला द्वारा भव्य स्वागत किया।

कार्यक्रम अवसर पर शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए लोढा ने कहा कि संगठन की संघर्षशीलता एवं लोकतांत्रिक विचारधारा ने सदैव शिक्षक हितो के लिए संघर्ष किया लेकिन आज के दौर में देश के संविधान के साथ हो रही छेड-छाड से भारत के लोकतांत्रिक संप्रभुता को खण्डित करने का कुप्रयास हो रहा हैं

जिससे शिक्षक जैसे शिक्षित वर्ग को आम जन में संविधान के प्रति जागरूकता लाने एवं देश की एकता व अखण्डता को तौडने वालों को बेनकाब करने की आवश्यकता हैं।

अगर शिक्षित वर्ग सही गलत को आमजन के सामने रखकर कर देश की आजादी के बाद पहली बार देश में भाई चारे के माहौल को खराब कर देश में अराजकता के हालात पैदा हो रहे हैं इससे सावचेत रहने की आवश्यकता जताई हैं।

लोढा ने सिरोही-शिवगंज में पालिका चुनाव में कांग्रेस पार्टी का बोर्ड बनने पर सभी का धन्यवाद ज्ञापित कर चहुमुखी विकास किये जाने का भरोसा दिलाया।

प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र गहलोत ने अपने उद्बोधन में कहा कि संगठन शिक्षक हितो के साथ सामाजिक सरोकारों के कामों में बढ चढकर भाग लेकर समाज सेवा में भी अग्रणी रहकर पीडित वर्ग की सेवा करे।

संगठन लोकतांत्रिक विचारधाराओं प्रति सदैव जागरूक रहकर शिक्षक सेवारत कार्या में हमेशा आगे रहेगा।
न्यायिक सेवा के अधिकारी पीयुष मेडतिया ने कहा कि शिक्षक के बिना कोई भी व्यक्ति चाहे कितना भी उच्च पद पर आसिन हो जाये वह शिक्षक का सदैव ऋणी रहता है और उनका सम्मान करता हैं।

मैंने सदैव शिक्षक को अपना प्रेरणास्रोत माना हैं। संगठन द्वारा शिक्षक समुदाय के बीच में सम्मान सदैव यादगार रहेगा।
उपसभापति जितेन्द्र सिंघी, ईश्वरसिंह डाबी, मनोज पुरोहित ने भी सम्बोधित किया। मिलन गार्डन सिरोही के मालिक नितेश सिंह का समरोह में साफा माला द्वारा स्वागत किया गया।

उपशाखाध्यक्ष एवं संयोजक देवेश खत्री ने सभी अतिथियों का स्वागत कर धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस अवसर पर धनपतसिंह, शिक्षक नेता डॉ.हनवन्तसिंह मेडतिया, विक्रमसिंह सोलंकी, जगदीश खण्डेलवाल, जसवन्तसिंह परमार, भगवतसिंह देवडा, छगनलाल भाटी, मनोहरसिंह चौहान, दुर्गेश गर्ग, विवेक सोलंकी, रमेश परमार, इन्दरमल खण्डेलवाल, भगवतसिंह मोरली, देशाराम मीणा, शैतानसिंह देवडा, गुरूदीन, रमेश रांगी सहित सैकडो शिक्षको ने सम्मान समारोह में शिरकत की।

मंच संचालन जगदीश खण्डेलवाल ने किया।

Categories