नौकरीयां

यूपीएससी भर्ती 2018: नौकरी चाहने वालों के लिए महान संभावना; समय सीमा अगले सप्ताह समाप्त होगी।

केंद्रीय औद्योगिक सेवा बल (CISF) में सहायक कमांडेंट (एक्जीक्यूटिव) के रिक्त पदों को भरने के लिए संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) 3 मार्च, 2019 को एक लिमिटेड विभागीय प्रतियोगी परीक्षा आयोजित करने जा रहा है।

नोट: उम्मीदवारों को यूपीएससी के वेबलिंक https://upsconline.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन पत्र भरना होगा। ऑनलाइन आवेदन फॉर्म 5 दिसंबर, 2018 से 31 दिसंबर, 2018, शाम 6 बजे तक भरा जा सकता है जिसके बाद लिंक अक्षम हो जाएगा।

पात्रता मानदंड के बारे में जानकारी के लिए, परीक्षा, शारीरिक / चिकित्सा मानकों आदि के पाठ्यक्रम और योजना, उम्मीदवारों को 5 दिसंबर, 2018 के भारत के राजपत्र में गृह मंत्रालय द्वारा अधिसूचित परीक्षा के नियमों की जांच करनी चाहिए, जिसे डाउनलोड किया जा सकता है। CISF की वेबसाइट www.cisf.gov.in पते पर। नियम यूपीएससी की वेबसाइट www.upsc.gov.in पर भी उपलब्ध होंगे।

परीक्षा के आधार पर भरे जाने वाले रिक्तियों की अस्थायी संख्या 10 होगी (सामान्य- 06; एससी -01; एसटी- 03)।

उम्मीदवारों को पते पर CISF अधिकारियों को उचित प्राधिकारी द्वारा किए गए आवश्यक प्रमाणीकरण के साथ उचित चैनल के माध्यम से ऑनलाइन-सबमिट किए गए आवेदन पत्र की एक हार्ड कॉपी भी आवश्यक है: महानिदेशक, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल, 13, CGO कॉम्प्लेक्स, लोदी रोड , नई दिल्ली -110003, 8 जनवरी, 2019 को या उससे पहले आयोग को सत्यापन और आगे के प्रसारण के लिए।

नोट: इस परीक्षा के लिए प्रवेशित उम्मीदवारों के ई-प्रवेश प्रमाणपत्र यूपीएससी के वेबलिंक https://upsconline.nic.in पर परीक्षा की तारीख से दो सप्ताह पहले अपलोड किए जाएंगे और योग्य उम्मीदवारों द्वारा डाउनलोड किए जा सकते हैं। आयोग द्वारा कोई पेपर प्रवेश प्रमाण पत्र जारी नहीं किया जाएगा।

CISF (AC) लिमिटेड डिपार्टमेंटल कॉम्पिटिटिव एग्जामिनेशन, 2019 के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों से आवेदन फॉर्म ऑनलाइन भरने का अनुरोध किया जाता है।

Categories