खास खबर

एबीवीपी के मिशन साहसी का समापन 9 को पनिहारी में।

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्टिंग हरीश दवे

सिरोही (हरीश दवे)अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् सिरोही द्वारा आयोजित मिशन साहसी 2019 का प्रशिक्षण सिरोही के विभिन्न विद्यालयों नवीन भवन, आदर्श विद्या मंदिर बालिका, महात्मा गांधी प्रशिक्षण संस्थान में जोर शोर से चल रहा है।

अभाविप की जय श्री रावल ने आत्म रक्षा प्रशिक्षण कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि प्रशिक्षण शुभारम्भ 30 नवम्बर से किया गया है। पूरे प्रशिक्षण में पुलिस विभाग के ट्रेनरो द्वारा छात्राओं को पूर्ण रूप से आत्मरक्षा का प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

आज भी आदर्श विद्यामन्दिर की छात्राओं ने आत्मरक्षा शिविर में अपने हुनर का प्रशिक्षण लिया।इस कार्यक्रम का 9 दिसम्बर को बडे ही भव्य रूप के साथ पणिहारी गार्डन में प्रातः 10 बजे समापन किया जायेगा।

कार्यक्रम को लेकर कार्यकारिणी को विभिन्न प्रकार की जिम्मेदारी बांटी गई जिसके अन्तर्गत पणिहारी गार्डन में होने वाले कार्यक्रम को लेकर व्यवस्था को लेकर चर्चा व दायित्व सौपे गये। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् द्वारा कार्यक्रम का विस्तार पूरे सिरोही जिले में विराट रूप से किया जा रहा है। प्रशिक्षण में नगर की छात्राए पूरे ही जोश के साथ हिस्सा ले रही है।

छात्र संघ अध्यक्ष राजकीय महिला महाविद्यालय सिरोही नेहल गोयल ने अधिक से अधिक युवतियों ओर छात्राओं को आत्मरक्षा शिविर से जुड़ने का आव्हान किया।

Categories