खास खबर

पेंशनर समाज ने किया सभापति,उपसभापति का बहुमान

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

पेंशनर समाज ने सुभाष गार्डन को विकसित करने का रखा सुझाव

सिरोही राजस्थान पेंशनर्स समाज की मासिक बैठक शनिवार 7 दिसम्बर को प्रातः 11 बजे समाज के सभा भवन में नगर परिषद सिरोही के नव नियुक्त सभापति महेन्द्र मेवाडा की अध्यक्षता तथा जितेन्द्र सिंधी उप सभापति के अतिथ्य में सम्पन्न हुयी । सर्व प्रथम नव नियुक्त सभापति व उप सभापति का पेंशनर समाज की तरफ से माला , साफा व शाल ओढा कर सम्मान किया गया।

इस अवसर पर सभापति व उपसभापति ने अपने सम्बोधन में पेंशनर समाज को अनुभवो का भण्ड़ार बताया और आपके नगर के विकास में अमूल्य सुझावो को हम अमल में लायेंगें और आपने जनता ने नगर में कांग्रेस का बोर्ड बनाया हैं हम विधायक संयम लोढा के नेतृत्व में नगर का विकास करवायेंगें।

कार्यक्रंम में भावाराम सुथार, प्रदीप दवे, दिलीपसिंह दिपक, प्रवीण सिन्दल, गुलाबसिंह राठौड व नरेन्द्रसिंह चैहान ने सम्बोधन किया।

करणसिंह राठौड ने 7 वें वेतनमान के अन्तर्गत पे-मेट्रिक के बारे व भविष्य में राज्य सरकार द्वारा लागु की जाने वाली सेन्ट्रल गर्वन्मेंट हेल्थ स्कीम के बारे जानकारी दी ।

अन्त में नये जुडने वाले पेंशनर्स शैतानसिंह देवडा, प्रदीप दवे, भूपेंन्द्र कुमार व माह में जन्म दिन प्रवीणकुमार सिन्दल, दिलीपसिंह परमार, जसवन्तसिंह दिया , मूलसिंह का तिलक, माला व श्रीफल से  सम्मान किया। माह में निधन हुये पेंशनर्स मंगलसिंह डाबी, शान्तीलाल रावल,, हरिसिंह बारड,को श्रद्वांजलि के बेठक सम्पन्न हुयी हैं। कार्यक्रंम का संचालन मोहनलाल माली ने किया।

Categories