खास खबर

बोरवेल में गिरे बच्चे का 6 घंटे बाद रेस्क्यु ,भीमा ने मौत को दी शिकस्त,जाको राखे साईया मार सके न कोई

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

हरीश दवे

विधायक संयम लोढा ने दी जिला कलेक्टर को सूचना प्रशासन रे रेसकियू ऑपरेशन सफलता पूर्वक किया।

सिरोही जिलेे के शिवगंज की ग्राम छीबा गाव में एक मासूम के बोरवेल मे गिरने के बाद प्रशासन की मेहनत रंग लाई और करीब 6 घंटे के रेस्क्यु के बाद बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला गया और उपचार के लिए सिरोही राजकीय अस्पताल में ले जाया गया।

हादसे के बाद जिला प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुचे और रेस्क्यु को तेजगति कर बच्चे का बाहर निकाला जा सका ।

जिले के शिवगंज के पास स्थित छीबागांव में एक खेत पर काम करने वाले काश्तकार  परिवार का चार वर्षीय बच्चा भीमाराम भील खेलते-खेलते खेत में एक खुले पडे बोरवेल मे गिर गया।

लोगो ने घटना की जानकारी स्थानीय विधायक सयंम लोढा को दी जिस पर विधायक ने पूरे मामले की जानकारी लेकर जिला एवं पुलिस प्रशासन को दी तुरन्त जानकारी मिलते ही जिला कलक्टर सुरेन्द कुमार सोलंकी, पुलिस महानिरीक्षक सचिन मित्तल, जिला पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा मौके पर पहुंचे और रेस्क्यु के लिए तीव्र गति से कार्य को प्रारंभ किया गया तथा  बोरवेल के पास की खुदाई शुरू किया गया।

बच्चा करीब 15 फीट जाकर अटक गया था, और अदंर से लगातार बात कर रहा था और रेस्क्यु को तेज करने के लिए मौके पर एक पाॅकलेन को बुलवाया गया । करीब 15 फीट की खुदाई के बाद पास में ही सुरंग बनाई गई और बच्चे को करीब 6 घंटे की कडी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाला गया और मेडिकल उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

Categories