खास खबर

जब देश में सीता ही नहीं होगी तो राम का मंदिर बनाकर क्या करोंगें महिला को जलाने वालो : अध्यक्ष नेहल

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

डॉ. प्रियंका रेड्डी को जलाकर मारने की घटना के खिलाफ महिला महाविद्यालय की छात्राओ ने निकाली रेली

सिरोही हरीश दवे

राजकीय महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने गत दिनों तेलंगाना बलात्कार की शिकार डॉ प्रियंका रेड्डी के रेपिस्टों को फांसी देने की मांग के साथ राजकीय महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने जेल रोड सरजावाव दरवाजा, राजमाता धर्मशाला रोड, सरूपविलास मार्ग तक छात्र संघध्यक्ष नेहल गोयल ,गिरिजा सोलंकी,प्रिया तिवारी,हिनल रावल,विनोज देवड़ा दामिनी पटेल मेघा गोस्वामी,प्रतिभा गोस्वामी ओर सेकड़ो छात्राओं ने रैली निकाल निर्मम हत्याकांड एवं जलाकर मारने के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर सुरेंद्र कुमार सोलंकी को पीएम नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन सौपा। 

ज्ञापन देते हुए छात्र संघ अध्यक्ष नेहल गोयल ओर हिन्दू वेव संयोजक हरीश दवे ओर छत्राओ ने बताया कि  हैदराबाद की वेटेनरी डॉ. प्रियंका रेड्डी की बलात्कार एवं आग से जलाकर निर्मम हत्या की गयी, जिससे पूरे देश की जनता और देश की आधी आबादी आहत ओर पीड़ित है और इस शर्मनाक कृत्य की घोर भर्त्सना करती है।

हम सभी छात्राये पीएम मोदी जी से मांग करती है कि इन मानवता ओर महिलाओ के दुश्मनों  कठोर से कठोर सजा दिलाये जाने के लिये अलग से फास्ट ट्रैक कोर्ट की व्यवस्था की जाये, जिससे की पीडिता एवं उसके परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिल सके तथा हत्यारों को भी सजा मिले की भविष्य में इस तरह के जघन्य अपराध की पुनरावृति ना हो सके।

इससे पूर्व जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर हिन्दू वेव संयोजक ओर छात्र संघ अध्यक्ष नेहल गोयल ने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि राम मंदिर और बाबरी मस्जिद के मुद्दे बना कर लड़ने वालों जब सीता को जलाओगे तो राम कहा से जन्मेंगें। राम का मंदिर बनाने से क्या मतलब। जब नित रोज सीता कहीं न कहीं देश में जलाई जाती हैं और द्रोपद्वी का चीर हरण होता हैं। हमें अब सबल और सक्षम बनना हैं हम अबला नहीं है।

ओर सेल्फ डिफेन्स के लिए हमें आगे आना होगा और महिला विरोधी तत्वो से शक्ति से निपटना होगा। 

Categories