खास खबर

सभापति कक्ष में चार्ज लेते सभापति महेंद्र मेवाड़ा,पत्रकारों से हुए रूबरू

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

सामान्य भाजपा कोंग्रेस गठबन्धन पे बिफरे पार्षद मनोज

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही नगर परिषद में पदभार ग्रहण समारोह समाप्त होने के बाद विधायक संयम लोढ़ा व पार्षदो के साथ सभापति महेन्द्र मेवाड़ा सभापति कक्ष में पहुॅचे ओर आयुक्त शिवपालसिंह राजपुरोहित ने उन्हें चार्ज सौपा।

इस अवसर पर पत्रकारो को सम्बोधित करते हुए महेन्द्र मेवाड़ा ने कहां कि पांच साल में वो सिरोही की तस्वीर बदल देंगें ओर पूरी कार्ययोजना बना विधायक संयम जी के नेंतृत्व में कांग्रेस का बोर्ड कार्य करेगा। इस दौरान भाजपा के पार्षदो ने उन्हें हार पहनाकर स्वागत किया।

इसके बाद नगर परिषद् के सभागार में सभी निर्वाचित पार्षदो के साथ सभापति व उपसभापति ने आयुक्त की मौजूदगी में सामान्य बैठक ली । इस दौरान भाजपा पार्षदो के उदभट मेवाडा प्रेम को निहार रहे कट्टर संघी ओर कोंग्रेसी पार्षद मनोज पुरोहित ने चेता दिया कि में भाजपा बोर्ड के  करप्सन व लापरवाही बर्दाश्त नही करूंगा‌

निर्वाचित पार्षद मनोज पुरोहित ने

आज नगर परिषद के अफसरों व कार्मिको को खुले रूप से कह दिया है कि वे परिषद में किसी प्रकार के करेप्शन व लापरवाही को बर्दाश्त नही करूंगा ओर जनता को साफ सुथरा व सवेदनशील एडमिनिस्ट्रेशन मिलना चाहिए और नही मिला तो मैं चुप बैठने वाला नही हु।

पुरोहित ने कहा कि जनता ने बीजेपी बोर्ड में काम नही होने व करेप्शन होने से जनता ने बीजेपी को नकार कर हमें चुना है तो हम हमेशा यह बात दिल व दिमाग मे रखेगे ओर जो कार्मिक व अफसर जनता के काम नही करेगे ओर जनता को लूटने का काम करेंगे उनके विरुध्द सख्त कार्यवाही सरकार से करवाने में मैं पीछे नही रहूंगा ओर सूचना के अधिकार के तहत जानकारियां जुटा के हम उनके विरुद कोर्ट में भी जाएंगे और गलत काम नही होने देंगे। मनोज पुरोहित ने यह बात कही तब पार्षद व परिषद के आयुक्त शिवपाल सिंह पुरोहित भी उपस्थित थे ।

पार्षदों ने मनोज के विचारों को ध्यान से सुना व तालियों की गडगघाट से उनके विचारों का स्वागत किया ।

उधर सभापति महेंद्र मेवाड़ा ने भी

साफ कहा कि परिषद में जनता को परिवर्तन दिखाई देवे इसके लिए कमर कस कर काम करेंगे और किसी प्रकार की लापरवाही व करेप्शन होने नही देगे।

विधायक संयम लोढ़ा ने भी कहा कि जनता का काम नही करने वाले अफसरों व कार्मिको को कोई सरक्षण नही दिया जावेगा ।हिन्दू वेव के जिला संयोजक हरीश दवे ने विधायक लोढा को युगान्तकारी नेता बताते हुये सभी जन प्रतिनिधियों को शुभकामनाएं

Categories