खास खबर

सरूप क्लब के उपाध्यक्ष मन्नु मेवाडा के सिरोही सभापति बनने पर सदस्यों ने किया बहुमान

सिरोही ब्यूरो न्यूज

रिपोर्ट हरीश दवे

आने वाला समय सिरोही के विकास का है - विधायक संयम लोढा

सिरोही रियासत काल मे निर्मित ऐतिहासिक सरूप क्लब के उपाध्यक्ष के महेंद्र मेवाडा के सिरोही नगर परिषद का सभापति बनने की खुशी में उनका अभिनन्दन स्वागत कार्यक्रम विधायक संयम लोढा के मुख्य आतिथ्य एवम सरूप क्लब के चीर युवा पूर्व शिक्षा निदेशक बलवीर मरडिया की उपस्तिथि में हुआ।

इस अवसर पर सरूप क्लब के पदाधिकारी, एवम सदस्यों ने मुख्य अतिथि संयमलोढा,संमारोह के अध्यक्ष बलवीर मरडिया,सभापति नव निर्वाचित सभापति महेंद्र मेवाडा, उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंघी का साफा पहना कर फूल मालाओ से लाद गर्मजोशी से स्वागत ओर उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

कोंग्रेसी पार्षद माहरूफ कुरैशी एवम अनिल सगरवंशी का भी माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर सरूप क्लब के वरिष्ठ सदस्य रमेश कोठारी ने सरूप क्लब के इतिहास और मौजूदा समय मे चल रही टेनिस जिम की जानकारी देते हुए विधायक लोढा सभापति मेवाडा ओर उप सभापति जितेंद्र सिंघी से सरूप क्लब के विकास में सहयोग की अपील एवम मानद सदस्यता ग्रहण करने की बात कही।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे बलवीर मरडिया ने कहा कि सरूप क्लब का जो मेंम्बर होता है वो कभी बूढ़ा नही होता उन्होंने कोंग्रेस का बोर्ड बनने के लिए विधायक लोढा को बधाई दी और सभापति महेंद्र मेवाडा ओर जितेंद्र सिंघी को भी बधाई दी। सभापति महेंद्र मेवाडा ओर उपसभापति जितेंद्र सिंघी ने अपने स्वागत के लिए सरूप क्लब के सदस्यों को आभार जताया और कहा कि हम विधायक लोढा जी के नेतृत्व में सिरोही सिटी का काया कल्प करेंगे।

मुख्य अतिथि विधायक संयम लोढा ने कहा कि आपके बुलावे पे में पहली बार सरूप क्लब आया हूं आप ने सरूप क्लब के विकास में जो बातें बताई है उसे हम अवश्य पूरा करेंगे लेकिन पहले आप इसकी विस्तृत कार्ययोजना बनाइये उसके बाद विधायक निधि हो या नगर परिषद का विकास फंड हम विकास के लिए हर सम्भव कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि हमे हमारी सोच वैश्विक बनानी पड़ेगी सिरोही में विकास की प्रचुर संभावना है और अब सिरोही में विकास की नई गाथा लिखी जाएगी। विधायक लोढा ने समारोह के समापन के बाद सरूप क्लब का अवलोकन किया और वहाँ के विकास की संभावनाओं को परखा।

Categories