खास खबर

सांसद पटेल कार्यकर्ताओ के घर पहुँचे, चुनाव मे जुटने को कहा

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

सिरोही। नगर परिषद चुनाव के तहत नगर परिषद सिरोही में वार्ड पार्षद पद के लिए हो रहे चुनाव में भाजपा के समर्पित, निष्ठावान कार्यकर्ताओं को अपनी पूरी ऊर्जा से चुनावी रण में उतरकर मुस्तैद करने के प्रयास तेजी से शुरू हो गए हैं।

इस सिलसिले में जालौर- सिरोही सांसद ने वार्ड में दौरे केसाथ-साथ पार्टी संगठन के चुनिंदा कार्यकर्ताओं के घर पहुंच उनसे रूबरू होकर मुलाकात की और कार्य की प्रगति जानी।

नगर परिषद में भाजपा का परचम लहराने में जुटने का आह्वान करते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं से सांसद ने कहा कि हमेशा जब भी भाजपा का कार्यकर्ता कमर कस कर खड़ा हुआ है और जनता के बीच जाकर अपने मुद्दों व विचारधारा पर वोट मांगे हैं तो जनता ने भी उन्हें भरपूर समर्थन व विश्वास देकर आशीर्वाद दिया है। सांसद ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता हमेशा ऊर्जा से लबरेज रहा है और सदैव जनता के लिए संघर्षशील की छवि बनाई है। सांसद ने सोमवार को वरिष्ठ भाजपाई पूर्व भाजपा जिला प्रवक्ता एवं वार्ड प्रभारी लोकेश खंडेलवाल के वार्ड एक स्थित उनके निवास पर पहुंचकर

निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों की स्थिति, प्रचार अभियान, मुद्दों वह इससे संबंधित विषय पर विचार विमर्श किया। भाजपा से पार्टी टिकट नहीं मिल पाने से शिथिल हुए कुछ अन्य कार्यकर्ताओं से भी सांसद ने भेंट करके उन्हें सक्रिय होने का आग्रह करके पार्टी की जीत सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी सौपी।

Categories