खास खबर

पेयजल की समस्याओं को लेकर लोढा से मिले ग्रामीण

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

आबूरोड। किवरली गांव में विकराल रूप ले चुकी पेयजल समस्याओं को लेकर किवरली के ग्रामीणों ने विधायक संयम लोढा से मिलकर शीघ्र ही समस्या के समाधान की मांग की। आबूरोड दौरे के दौरान किवरली गांव के ग्रामीणों ने बताया कि आबूरोड तहसील में किवरली गांव में सबसे अधिक आबादी निवास करती है।

गांव में पेयजल समस्याओं को लेकर 31 अक्टूबर को जलदाय विभाग के सहायक अभियंता को ज्ञापन दिया गया था लेकिन आज दिन तक पानी की समस्याओं को लेकर कोई निजात नहीं मिल पायी।

ग्रामीणो ने लोढा को बताया कि मोर्डन इंसुलेटर व ब्रहमाकुमारी को पानी की सप्लाई दी जा रही है लेकिन किवरली ग्रामवासी पेयजल से महरूमहै। इस पर विधायक लोढा ने जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता राजेन्द्र पुरोहित से दूरभाष पर बातचीत कर किवरली में उत्पन्न पेयजल समस्या से अवगत कराया और कहां कि इस समस्या का शीघ्र समाधान करवाकर ग्रामीणों को राहत प्रदान की जाए।

ग्रामीणों ने लोढा को सौपा ज्ञापन- आबूरोड तहसील के किवरली ग्रामीणो ने सामुहिक हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन विधायक संयम लोढा को सौपकर नवनिर्मित्त टँकी को सप्लाई से जोडने, गांव में पानी की सप्लाई निरंतर देने, किवरली गांव में बंद पडी पानी की टँकीयों को शुरू करने,पानी की सप्लाई ऐरिया वाईज देने की मांग की।

Categories