खास खबर

संयम लोढ़ा विधानसभा में सिर्फ सिरोही के ही नहीं राजस्थान की आवाज हैं : भंवरसिंह भाटी

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

शिवगंज 30 अक्टूबर सिरोही जिला प्रभारी उच्च शिक्षा मंत्री भंवरसिंह भाटी ने कहां विधायक संयम लोढ़ा विधानसभा में सिर्फ सिरोही के ही नहीं राजस्थान की आवाज हैं उन्होंने कहां कि मानवता वादी सोच होने के कारण हर वर्ग और हर क्षैत्र की बात प्रभावी ढंग से उठाकर राज्य सरकार को उसके अनुरूप निति बनाने के लिए विचार देते है।

शिवगंज के शक्ति माता मंदिर में नगर कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप मेंसम्बोधित किया उन्होंने कहां कि संयमजी का लम्बा अनुभव हैं और जिलाध्यक्ष भी उनके पुराने साथी हैं। पुरी मेहनत करके एकजुटता के साथ जिलो में चारो स्थानों पर बोर्ड बनायेंगें।

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष जिला प्रभारी सादुलपुरा विधायक जगदीा शर्मा ने कहां कि एन.एस.यु.आई. के जमाने से विधायक संयम लोढ़ा हमारे साथी हैं राज्य विधानसभा में उन्होने सरकार का पक्ष बहुत जोरदार ढ़ंग से रखा है। आर्थिक मामलो के अच्छे जानकार हैं। विषय का गहन अध्ययन व तर्क से भाजपा के हवा निकाल देते हैं

आप सबको समझना हैं की मोदी सरकार के गलत निर्णय से आमजन की हालत खस्ता हैं। जीएसटी व नोट बंदी से लोगो को भारी नुकसान किया, नौकरीया घट रही है, उद्योग धन्धे बन्द हो रहे हैं आपका एक वोट दिल्ली तक असर करता है।

अध्यक्ष के उद्बोधन में विधायक संयम लोढा से कहां कि कांग्रेस स्कीनिंग कमेटी के गलत निर्णय से पाली, जालोर, सिरोही तीनो जिले खराब हो गये उन्होंने कहां कि 14 में से कांग्रेस 11 सीटे जितने वाली थी जो गलत टिकट वितरण ने एक सीट पर लाकर खड़ा कर दिया। इसकी जिम्मेदारी तय नहीं करते यह भी गलत बात है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के टिकटों को लेकर कई चर्चा है लेकिन विगत 20 सालों में उन्होंने टिकट नहीं बाटे टिकट का निर्माण हमेशा संबंधित वार्ड के कार्यकर्ताओं ने ही किया है इस बार भी वही करेंगे।

लोढ़ा ने कहा कि आर्थिक पिछड़ा वर्ग के आरक्षण के मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भूमि व भवन का प्रावधान हटाया है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरे देश में लागू करना चाहिए। सिरोही जिले में मेडिकल कलेज की स्वीकृति प्रदान करने पर धन्यवाद आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के बोर्डो नेें शिकायत भ्रष्टाचार के कुछ नहीं किया। कांग्रेस के शासन में शिवगंज नगर में भारत सरकार से 42 करोड़ रूपये लाकर गरीबों के मकान बनाए। जवाई बांध का पानी, शिवगंज में कलेज, एसडीएम अफिस, टाउन हल, पवेलियन, कांबेश्वर महादेव सड़क इत्यादि अनेक ऐतिहासिक काम उन्होंने करवाए।

अभी शिवगंज में ग्रामीण क्षेत्र में जवाई बांध का पानी देने के लिए डीपीआर का काम चल रहा हैं। अवरुद्ध विकास पुनः शुरू करने के लिए कांग्रेस का बोर्ड बनाने के लिए मेहनत करें। लोकसभा प्रत्याशी रतन देवासी ने कहा कि सभी एकजुट होकर जिसे भी टिकट मिले उसे जीताकर कांग्रेस का बोर्ड बनाए।

सिरोही प्रभारी सचिव खेत सिंह मेड़तिया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशियों को जीताकर कांग्रेस का बोर्ड बनावे जिससे आपके शहर में विकास के कार्य हो सके।

इस मौके पर उन्होंने भी विचार व्यक्त किए जिला जीवाराम आर्य, प्रदेश सचिव राजेंद्र सांखला, नगरपालिका शिवगंज अध्यक्ष पुष्पा महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष हेमलता शर्मा, शिवगंज ब्लक अध्यक्ष हरीश राठौड़, सिरोही जीतेंद्र ऐरण, पूर्व प्रधान अचलाराम माली, पूर्व प्रधान मंजा देवी, पूर्व उपप्रधान मोती सिंह देवड़ा, उपप्रधान मोडाराम देवासी, एनएसयूआई जिला अध्यक्ष सुरेश राव, एसटी प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष निंबाराम गरासिया, प्रतिपक्ष नेता अब्बास अली, जूली जैन, समाज सेवी उषा अग्रवाल, प्रवीन जैन, प्रताप माली, समाज सेवी शंकर जी टोरसो, पार्षद प्रकाश मीणा, अल्पेश माली, महेंद्र वाघेला, फैंसी देवी, रतन देवासी, भगाराम माली, हडमतसिंह देवड़ा, पिंटू अग्रवाल, प्रवीण रावल, जगदीश चैधरी, दशरथ नरूका, एनएसयूआई पूर्व जिला अध्यक्ष कुशल देवड़ा, भगवतसिंह देवड़ा सहित सैकड़ों काग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद रहे।

Categories