खास खबर

अबकी बार 25 पार के नारे के साथ भाजपा ने निकाय चुनाव का बिगुल फूंका

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

राज्य में कांग्रेस कुशासन से जनता नाराज: प्रो. महेंद्रसिंह राठौड़

सिरोही। नगरीय निकाय चुनाव के तहत नगर परिषद सिरोही के भाजपा चुनाव प्रभारी पूर्व जेडीए जोधपुर चेयरमैन एवं पूर्वमंत्री प्रोफेसर महेंद्रसिंह राठौड़ ने सिरोही में अबकी बार 25 पार का नारा बुलंद करते हुए विकास के लिए भाजपा बोर्ड बनाने की अपील कर कार्यकर्ताओं में जोश का संचार किया।

स्थानीय सिंधी धर्मशाला में बुधवार को सिरोही शहर मंडल कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए चुनाव प्रभारी प्रो राठौड़ ने कहा कि टिकट वितरण मे पूर्ण पारदर्शिता बरती जाएगी और पार्टी के पुराने, वरिष्ठ, समर्पित व इमानदार कार्यकर्ता को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी क्षमता पहचान कर पूरी ताकत झोंक दी तो किसी सूरत में कांग्रेस सत्ता तक नहीं पहुंच सकती। राठौड़ ने प्रतिद्वंदी दल कांग्रेस पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि जिले में कांग्रेस दो धड़ो में बटी हुई दिखाई दे रही है उनका कार्यकर्ता असमंजस मे है वही जनता उनकी यह नूराकुश्ती का नजारा देख- समझ रही है।

प्रभारी ने सिरोही जिले के शिवगंज एवं सिरोही नगर परिषद चेयरमैन के विरुद्द राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित होकर बिना किसी न्यायिक जांच करवाएं उन्हें बर्खास्त करने की कुटिल चाल के तहत जो चुने हुए बोर्ड को अस्थिर किया उसकी कड़े शब्दों में निंदा की और कहा कि आने वाले चुनाव में जनता उन्हें जरूर सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि आज ही कांग्रेस ने एक आत्मघाती निर्णय और लिया है जिसमें राज्य सरकार के सभी टोल बूथों पर टोल वसूली शुरू कर दी है जो जनता के साथ धोखा है।

चुनाव प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि जिसमें योग्यता व क्षमता होगी उसे ही नगर का सेवक (सभापति) बनाया जाएगा।

इससे पूर्व बैठक को जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, श्रीमती तारा भंडारी, जिलाप्रमुख पायल परसरामपुरिया, पूर्व जिलाध्यक्ष लुंबाराम चौधरी, पूर्व महामंत्री वीरेंद्रसिंह चौहान, अशोक पुरोहित, भाजयुमो अध्यक्ष हेमंत पुरोहित, किसान मोर्चा के गणपतसिंह, सुनील व्यास आदि ने भी संबोधित कर निकाय चुनाव में जीत का आधार और रूपरेखा के बारे में अपने विचार प्रकट किए। सभी ने कहा कि अगर हम एकजुट रहे तो जनता हमारे साथ में है और हम जीत का परचम लहराएंगे। बैठक में महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती रक्षा भंडारी ,हिम्मत पुरोहित,पूर्व मंडल अध्यक्ष बाबूलाल सगरवंशी मांगूसिंह बावली आदि भारी संख्या मे पार्टि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

दावेदारों से जीत का आधार पूछा:-

सिरोही नगर परिषद चुनाव के भाजपा दावेदारों और प्रत्याशी पद के कार्यकर्ताओं को एक गुप्त कमरे में एक-एक कर बुला कर उनसे बारी बारी से मिलकर उनकी वार्ड की स्थिति को जाना और उनसे उनकी जीत का आधार पूछा दावेदारों से मिलने के दरम्यान कमरे में जिला अध्यक्ष नारायण पुरोहित पूर्व जिलाध्यक्ष लुंबाराम चौधरी जिला प्रमुख पायल परसरामपुरिया पूर्व विधायक तारा भंडारी पूर्व मंत्री ओटाराम देवासी मौजूद रहे इस मौके पर प्रभारी ने पार्टी प्रत्याशी पद के दावेदारों को बताया कि वह बड़ों की सर्वे रिपोर्ट संगठन की विचार जानने के बाद ही किसी निर्णय पर पहुंचेंगे। प्रभारी ने सिरोही के सभी 35 वार्ड की गहन समीक्षा की और कार्यकर्ताओं से भी उनके विचार जाने।भाजपा जिला मीडिया संपर्क प्रमुख हरीश दवे ने कहा कि पार्टी युवा अनुभवी ओर योग्य प्रत्याशी मैदान में उतारेगी ओर भाजपा पूरी एकजुटता से मिशन पच्चीस पार करेगी।

Categories