खास खबर

19 चैम्पीयन सिरणवा एकेड़मी सिरोही ने किया कब्जा

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

जिला अण्ड़र - ’’19 चैम्पीयन सिरणवा एकेड़मी सिरोही’’

सिरोही। जिला क्रिकेट संघ सिरोही के तत्वावधान में खेली गई। जिला अण्ड़र - 19 क्रिकेट प्रतियोगिता 2019 में ड्राॅम कल्ब शिवगंज बनाम सिरणवा एकेड़मी सिरोही के मध्य फाईनल मैच खेला गया।

सिरणवा के कप्तान ने टाॅस जीता और बल्लेबाजी करने का निश्चय किया। सलामी बल्लेबाज सौरभ और महेश ने अच्छी शुरूआत दिलवाई। पहले विकेट की साझेदारी में 60 रन जोड़े सिरणवा एकेड़मी के सौरभ-21, महेश-36, वसीम-46, यशपाल-27 जबकि ड्राॅम शिवगंज के कैलाश ने-1, लवेश किरन ने-1, विकेट निकाला।

जवाबी बल्लेबाजी में भूवेश के 26 रन, कौशल-36 रन, सागर किशन के 17-17 रन के सहयोग से 121 रन बनाए इस मैच को सिरणवा एकेड़मी ने 21 रन से जीत हासिलकर चैम्पीयन होने का गौरव हासिल किया।

जिला क्रिकेट संघ सिरोही के सचिव संयम लोढ़ा ने जानकारी दी कि अब इस प्रतियोगिता के चयनित खिलाड़ी आगामी 23 से 25. तक सिरोही में खेली जायेगी जिसमें भीलवाड़ा, जोधपुर, पाली, सिरोही की टीमे खेलेगी।

 

राजस्थान क्रिकेट संघ ने इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन हेतू सभी स्तर की नियुक्तियां कर दी है। जिसमें अम्पायर, स्कोरर्स, मैच रेफरी आदि है।

जिला स्तरीय अण्ड़र 19 क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह एवं पुरस्कार समारोह में मुख्य अतिथि जिला कलेक्टर सुरेन्द्र कुमार सोलंकी, अध्यक्षता कल्याणमल मीणा, पुलिस
कप्तान, विशिष्ट अतिथि धनपतसिंह राठौड़ नगर सभापति, हंसमुख कुमार एसडीएम सिरोही थे।

अतिथियों ने जिला क्रिकेट संघ सिरोही के उज्जवल भविष्य और क्रिकेट के चैहुमुखी विकास की कामनाऐं की और कहां कि लोढ़ा जैसे व्यक्ति ने धनी संस्था के साथ हैं तो हर कार्य में सफलता हैं।

जिला क्रिकेट संघ सिरोही द्वारा अतिथियों के हाथो पुरस्कार वितरित करवाये। इससे पूर्व समस्त कार्यकारिणी के हाथो सभी अतिथियों का राजस्थान परम्परागत स्वागत सत्कार किया गया और मुख्य अतिथि सोलंकी ने प्रतियोगिता के समापन की घोषणा की।

Categories