खास खबर

काली मर्डर केस का किया राजफाश

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

तीन माह पूर्व हुई थी आदिवासी महिला की हत्या,दो गिरफ्तार

आबूरोड़ । आबूरोड़ सदर पुलिस ने मंगलवार को आज से तीन माह पूर्व मोरथला आबूरोड़ में सुने मकान आदिवासी महिला की हुई हत्या का राजफाश करते हुए दो मुल्जिमो को गिरफ्तार किया है । 

ये दी पुलिस ने जानकारी

जानकारी के अनुसार सदर था  गत 17 जुलाई 2019  को मोरथला गांव स्थित एक सुने मकान में एक महिला की लाश मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी ,जिसके बाद मौके पर पुलिस ने आकर मृतक की शिनाख्त करवाई गई थी । मृतका श्रीमती काली उर्फ पवनी पत्नी नवाराम ज़ाति गरासिया निवासी धामसरा फली गिरवर थाना आबूरोड़ सदर होना पाई । जिस पर मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिजनों को सौप दी गई थी । 

एसपी मीणा ने की टीम गठित

घटना की गम्भीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक कल्याण सिरोही ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हर्ष रतनू ओर वृताधिकारी  प्रवीण कुमार के सुपरविजन में मय थानाधिकारी आनंद कुमार पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी आबूरोड़ सदर , तेजाराम हेड कानिस्टेबल नम्बर, 715, मोतीलाल कानिस्टेबल, 719,कानिस्टेबल ओमप्रकाश, 158,कानिस्टेबल सुनील 1003, महेश कुमार कानिस्टेबल 772 ओर श्रीमती सुगना महिला कानिस्टेबल 640 टीम का गठन कर हत्या की घटना का राजफाश कर अज्ञात मुल्जिमो को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए । 

ये हुआ राजफाश

टीम द्वारा लगातार मेहनत और सार्थक प्रयास करते हुए अज्ञात मुल्जिमो को ट्रेस आउट कर गिरफ्तारी के लिए घटनास्थल के आस पड़ोस को घटना के सम्बंध में जानकारी प्राप्त की गई  ओर बारीकी  से निरीक्षण किया । वही एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर घटना स्थल का निरीक्षण करवाया जाकर घटना के सम्बंध में आवश्यक जानकारी प्राप्त की गई । 

मृतका काली के घटना से पहले व घटना के दिन रहने समंबध में जानकारी प्राप्त कर मृत्यु के कारणों की जानकारी हासिल करने पर सामने आया  की मृतका काली उर्फ पवनी करीब चार साल से मोरथला मे नोनाराम उर्फ नोनिया ओर उसकी प्रेमिका श्रीमती फगनू के साथ रहती थी । नोनिया की प्रेमिका फगनू नोनिया से काली को साथ रखने की बात को लेकर झगड़ा करती थी घटना के एक दिन पहले नोनिया के घर पर एक व्यक्ति आया और काली के बारे में पूछा तो नोनिया ने मृतका काली पर शक कर मृतका के साथ झगड़ा कर उसे अलग करते हुए घर से निकाल दिया । मगर उसके बाद भी मृतका काली वापस नोनिया के घर आ जाती । इस पर गत 16 जुलाई की रात को नोनिया ओर उनकी प्रेमिका फगनू ने काली के साथ मारपीट की एव गला घोटकर हत्या कर दी गई और लाश को पास में ही एक सुने  मकान में रखकर भाग गए । जिस पर टीम द्वारा अज्ञात मुलजिम नोनिया ओर फाल्गु को ट्रेस आउट कर दस्तयाब किये दोनों मुल्जिमो से आगे पूछताछ जारी है । 

क्या कहते है थानाधिकारी

तीन माह पूर्व हत्या की गई थी । एसपी साहब के निर्देश पर हमने टीम गठित की ओर बड़ी मेहनत और सार्थक से टीम ने इस हत्या का राजफाश किया है ।
आनंद कुमार राठौड़,थानाधिकारी,सदर आबूरोड़

Categories