खास खबर

5 करोड़ की लागत बन रहे के पी संघवी कालेज का लोकार्पण कराने को लेकर अशोक जी गहलोत मिले

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रेवदर में बन रही कालेज का लोकार्पण मुख्यमंत्री से करवाने का दिया आमंत्रण

सिरोही। पावापुरी ट्रस्ट के चेयरमैन श्री किशोर संघवी व मैनेजिंग ट्रस्टी महावीर जैन ने आज गुरुवार को राज्य के मुख्यमंत्री श्री अशोक जी गहलोत से जयपुर में भेंट कर सिरोही को मेडिकल कालेज की बड़ी सौगात देने पर अभिनंदन कर कहा कि यह सौगात जिले में चिकित्सा सेवाओ के विस्तार व शिक्षा के लिए मिल का पत्थर साबित होगा ।

संघवी ने गहलोत साहब से अनुरोध किया कि वे 5 करोड़ की लागत से रेवदर में बन रहे के पी संघवी कालेज का लोकार्पण करावे । गहलोत साहब ने इस आमंत्रण को स्वीकार करते हुए कहा कि वे इस कॉलेज का लोकार्पण करेगे आप तैयारियां शुरू करे।

मुख्यमंत्री ने पावापुरी ट्रस्ट के संस्थापक श्री बाबुकाका जी के गो सेवा व अकाल में किये गए योगदान को याद करते हुए कहा कि काका जी ने पावापुरी तीर्थ व गोशाला का निर्माण कर ऐसा अनुपम कार्य किया है जो पीढ़ी दर पीढ़ी याद रखा जावेगा। किशोर भाई ने मुख्यमंत्री से कालेज में पढ़ने वाली छात्राओं के लिए बालिका होस्टल बनाने का भी आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने बनने वाले कालेज के बारे में विस्तार से जानकारी ली। किशोर भाई ने मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव श्री कुलदीप रांका से व कालेज शिक्षा आयुक्त श्री प्रदीप बारोट व सिरोही जिला प्रभारी सचिव श्री सिदार्थ महाजन से भी मुख्यमंत्री सचिवालय में भेंट कर बन रहे कालेज के बारे में जानकारी दी। कालेज आयुक्त ने कॉलेज निर्माण के लिए पावापुरी ट्रस्ट की सराहना करते हुए कहा कि ट्रस्ट ने उच्च शिक्षा को बढ़ावा देने का अनुपम कार्य किया है । उन्होंने जिला कलेक्टर सुरेन्द कुमार सोलंकी को फोन कर कहा कि जहां पर अभी कालेज चल रहा है वहा पर कन्या छात्रावास बनाने के बारे में अपनी अनुशंषा भिजवावे ताकि सरकार उस पर विचार कर सके।

Categories