खास खबर

विधायक लोढा के आबूरोड प्रवास के दौरान स्थानीय लोगों एवं सरकारी कर्मचारियों की सुनी परिवदेनाएं

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

लाल जी

जनप्रतिनिधियों ने शहर की समस्या से भी कराया लोढा को अवगत

आबूरोड। विधायक संयम लोढा के आबूरोड प्रवास के दौरान स्थानीय लोगों एवं सरकारी कर्मचारियों की परिवदेनाएं सुनी। सोमवार को आबूरोड पहुंचे विधायक संयम लोढा के आगमन की सूचना मिलने पर शहर के जनप्रतिनिधि, स्थानीय लोग व सरकारी कर्मचारी चैकपोस्ट पहुंचे एवं विधायक लोढा को अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

इस अवसर पर शिक्षको व अन्य विभागों के कार्मिकों ने विधायक लोढा को परिवदेना प्रस्तुत कर राज्य सरकार द्वारा किये गये स्थानान्तरण को लेकर अपनी परिवदेना पेश की इस पर विधायक ने सभी को आश्वासन दिया कि उनकी परिवदेनाओं को संबंधित विभागों के मंत्री के समक्ष प्रस्तुत कर उनकी समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास किया जाएगा।

इस अवसर पर जनप्रतिनिधियों ने बनास नदी में एनीकट बनाने की मांग की। जनप्रतिनिधियों ने बताया कि बनास नदी पर एनीकट निर्माण को लेकर कई सालों से लगातार मांग की जा रही है, एनीकट नही बनने से बनास नदी का पानी गुजरात के दांतीवाडा चला जाता है।

एनीकट बनने के बाद शहरवासियों को पेयजल संबंधी समस्याओं से निजात मिलेगी जिस पर विधायक लोढा ने जयपुर जाकर उक्त मामले को संबंधित विभाग के मंत्री को अवगत कराकर राहत देने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर पीसीसी सदस्य हरीश चौधरी, पूर्व पालिका अध्यक्ष अश्विन गर्ग, वरिष्ठ पार्षद नरगिस कायमखानी, योगेश सिंघल, मीनू सैनी, कमला पंजवानी, आबेदा बेगम, कांतिलाल परिहार, दीपक सैनी, ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष राजेश परिहार, अल्पसंख्यक ब्लॉक अध्यक्ष शेर मोहम्मद, शमशाद अली अब्बासी, समाजसेवी संदीप जयसवाल, मुस्लिम कमेटी सदर सलीम खान, सुनिल अग्रवाल, आबिद खान, प्रदीप सक्सेना, दिलीप परवानी, सोवल खारवाल सहित सरकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Categories