प्रशासनिक

सडक सुदृढीकरण को लेकर वाहनों के डायवर्ड के लिए बैठक में जिला कलक्टर ने दिए निर्देश

सिरोही, 12 अक्टूबर। जिला कलक्टर डाॅ भंवर लाल ने कक्ष में बैठक आयोजित कर उपस्थित अधिकारियों से कहा कि सडक सुदृढीकरण कार्य प्रगतिरत है तथा वाहनों के डायवर्ड से वाहन चालकों को पेरशानियों नहीं हों, इसलिए अधिकारी आपसी समन्वय स्थापित कर कार्य करें।

अधिकारियो ने बताया कि वे मुख्यमंत्री बजट घोषणा वर्ष 2021-22 के द्वारा स्वीकृत कार्य सारणेश्वर अण्डर पास (एन.एच.-62) से अनादरा चैराहे तक सडक सुदृढीकरण कार्य प्रगतिरत है। जिसके लिए रेवदर ओर से आने वाले वाहनांे को अनादरा चैराहा से सिरोही बायपास (भाटकडा चैराहा, कलेक्टर, बाहरीघाटा) होते हुए पाली व आबूरोड की तरफ आवागमन अनुमत किया गया है वहीं पाली व जावाल की तरफ से आने व जाने वाले वाहनो को पूर्व की भांति एक तरफा तीन बत्ती तक एवं तीन बत्ती से रामपुरा रोड होते हुए अनादरा रोड से रेवदर व सिरोही बायपास (भाटकडा चैराहा, कलेक्टर, बाहरीघाटा) होते आबूरोड की ओर आने व जाने के लिए आवागमन अनुमत किया गया है।

जिला कलक्टर ने पुलिस उपाधीक्षक पारस चैधरी को पुलिस व्यवस्था बनाए रखने, जिला परिवहन अधिकारी नानजीराम गुलसर को भी व्यवस्था सुनिश्चित करने तथा सार्वजनिक निर्माण विभाग खंड सिरोही के अधिकारियों से अपने कार्मिक नियुक्त कर आवागमन सुचारू बनाए रखने के निर्देश दिए। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वाहन चालकों की सुविधा के लिए आनादरा चैराया , पाली रोड एवं बाहरी घाट से डायवर्ड के बोर्ड चस्पा करें।
बैठक में अति0 जिला कलक्टर कालूराम खौड एवं उपखंड अधिकारी रमेशचन्द्र बहेडिया ने संबंधित अधिकारियों को डायवर्ड के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए।

Categories