खास खबर

जिले में बारिश का दौर जारी, 2017 के बाद अच्छी बारिश, 17 बांधे छलके

बारिश का दौर देवधरा में जारी, विद्यालयों में तीन दिन अवकाश, जिला कलेक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक ने किया प.बनास बांध का निरीक्षण, 17 बांध झलके, जिले में खुशी की लहर।

सिरोहीवाले ब्यूरो ऑफिस
हरीश दवे, सिरोही

सिरोही। देवधरा सिरोही जिले में सावन के सोमवार से सिरनवानाथ व शिवालयों पर इंद्र देव की मेघ वर्षा के अभिषेक से शुरू हुई बरखा बहार भादो कृष्ण जन्माष्टमी से पहले अर्बुदांचल में जम कर तूफानी अंदाज में बरसी की जिले के सभी नदी नाले अपने प्राकृतिक स्वरूप में आये और जिले भर में तालाबो के लबालब होने के समाचारों में 17 बांधो पर चादर चली।

जिले में बारिश के हालातों पर नजर रखने जिला कलेक्टर डॉ भवरलाल, जिला पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता पश्चिम बनास बांध व अन्य स्थानों का जायजा लिया व ओवर फ्लो पॉइंट देखा एवम पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को हर प्राकृतिक व बारिश की स्तिथि में निपटने में चौकस रहने व आवश्यक निर्देश दिए।

गत महीनों से पेयजल संकट से जूझते जिले की जनता पर इंद्र देव की मेहर से जलाशयों व बांधो में पानी से प्यासी धरती की प्यास बुझी व जिले में गुरुवार 8 बजे तक औसत 830 mm से ज्यादा 836 रिकॉर्ड बारिश दर्ज की गई है व किसान व आम जन के खिले चेहरों में जिले में लालिमा छाई हुई है।

 

Categories