खास खबर

नेहल गोयल ने मारी बाजी निर्दलीय में आजमाएं किस्मत

एबीवीपी की बागी नेहल गोयल महिला काॅलेज की छात्र संघ अध्यक्ष निर्वाचित

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

सिरोही राजकीय महिला महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव 2019 के चुनाव परिणाम में इतिहास रचते हुए निर्दलीय प्रत्याशी सुश्री नेहल गोयल ने 266 मत प्राप्त कर अपने निकटतम प्रतिद्वन्द्वी एनएसयूआई की सपना कुमारी को 169 मतो के अन्तर से कराती मात दी

सपना कुमारी को 97 मत मिले व 16 मत खारीज हुए तथा अभाविप की पुजा कुमारी को 70 मत मिले।
उपाध्यक्ष पद के लिए अभाविप की मनीषा माली ने 258 मत प्राप्त कर एनएसयूआई की बसंती कुमारी को 81 मतो से हराया, बसंती कुमारी को 177 मत मिले।

महासचिव पद के लिए अभाविप की शोभा कुंवर परमार ने एनएसयूआई की पुजा कुमारी 75 मतो से हराया 14 मत निरस्त हुए।

संयुक्त सचिव पद के लिए अभाविप की रूकमणी मालविया को एनएसयूआई की किरण चैधरी ने 325 मत प्राप्त कर 116 मतो से हराया रूकमणी को 109 मत मिले व 15 मत निरस्त किये गये।  

चुनाव परिणामो की घोषणा के बाद विजेता छात्रसंघ पदाधिकारियों को शपथग्रहण करवायी तथा महिला महाविद्यालय परिसर के बाहर खड़ी नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष नेहल गोयल की समर्थक छात्राओं ने नाचते गाते जश्न मनाया तथा जीत के बाद छात्रसंघ अध्यक्ष नेहल गोयल सारणेश्वर महादेव मंदिर व सार्दुलपुरा मंदिर अपने परिजनों के साथ पहुॅची और सारणेश्वर महादेव की पुजा अर्चना की।

उन्होने कहां कि उनकी जीत राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं की जीत हैं और ये जीत मै सभी छात्राओं को समर्पित करती हॅू तथा मै दलगत राजनीति से परे महाविद्यालय की समस्या व छात्राओं की समस्या के निवारण के लिए सदैव तत्पर रहॅॅूंगी।

गौरतलब हैं कि निर्दलीय छात्रसंघ अध्यक्ष नेहल गोयल अभाविप की कद्दावर कार्यकर्ता रही हैं जिसने लगातार दो बार अभाविप का परचम राजकीय महाविद्यालय में फहराने में अहम भूमिका निभाई थी और इस बार एन समय में अभाविप के पैनल में उनका नाम कटने से उन्होने बागी निर्दलीय चुनाव लडा और जीत हासिल की। 

Categories