खास खबर

राजकीय महाविद्यालय सिरोही में एबीवीपी ने लहराया परचम

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

राजकीय महाविद्यालय, सिरोही में सम्पन्न हुए छात्रसंघ चुनाव

सिरोही चुनाव-2019 में अभाविप के छात्र संघ अध्यक्ष प्रत्याशी बलवंत देवासी ने 1020 मत प्राप्त कर एनएसयूआई के देवेन्द्रसिंह को 184 मतो से शिकश्त दी। देवेन्द्रसिंह ने 836 मत प्राप्त किये। उपाध्यक्ष पद के लिए अभाविप के हार्दिकसिंह चैहान ने 959 मत प्राप्त कर एनएसयूआई की टिकटतम प्रतिद्वन्द्वी डिम्पल वर्मा को 68 मतो के अन्दर से हराया। महासचिव पद के लिए अभाविप के शैलेष राजपुरोहित ने 941 मत प्राप्त कर एनएसयूआई के प्रवीण मीणा को 63 मतो से हराया व संयुक्त सचिव पद के लिए अभाविप के अभिषेक माली ने 1046 मत प्राप्त कर एनएसयूआई के भीमाराम को 295 मतो से पटखनी दी। 
विधि महाविद्यालय में अभाविप के प्रफुल्ल माली अध्यक्ष निर्वाचित
उपाध्यक्ष टिंकल अग्रवाल, महासचिव धीरज कुमार व संयुकत सचिव एनएसयूआई लक्षिता अग्रवाल


विधि महाविद्यालय के चुनाव परिणामो की घोषणा के बाद अभाविप के प्रफुल्ल कुमार माली 99 मत प्राप्त कर अपने निकटतम प्रतिद्वन्द्वी चम्पालाल को 36 मतो से पराजित किया व सुरेश कुमार ने 13 मत प्राप्त किये 3 मत अवैध घोषित किये गये। उपाध्यक्ष पद के लिए विजयी प्रत्याशी अभाविप की ट्रींकल अग्रवाल ने अपने निकटतम प्रतिद्वन्द्वी प्रवीण कुमार चैहान से 56 मतों से हराया।  उपाध्यक्ष पद हेतु कुल 03 मत अवैध घोषित किये गये। किरण वैष्णव ने 21 मत प्राप्त किये और प्रवीण चैहान को 49 मत मिले। 
महासचिव पद के लिए विजयी प्रत्याशी धीरज कुमार ने 64 मत प्राप्त कर अपने निकटतम प्रतिद्वन्द्वी किरण कुमारी से 08 मतों के अन्तर से जीते। महासचिव पद हेतु कुल 03 मत अवैध घोषित किये गये। अरविन्द कुमार को 55 व किरण कुमारी को 56 मत मिले। 

संयुक्त सचिव में एनएसयूआई की लक्षिता अग्रवाल अपने निकटतम प्रतिद्वन्द्वी बन्टु सिंह को 11 मतों हराया। बंटुसिंह ने 58 राहुल टेलर ने 48 मत प्राप्त किये। संयुक्त सचिव पद हेतु कुल 03 मत अवैध घोषित किये गये।

चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ. कमलकान्त शर्मा व विधि महाविद्यालय के प्राचार्य श्रीमती अनुपमा शाहा ने चुनाव परिणामो की घोषणा के बाद विजयी प्रत्याशी को शपथ दिलाई। 
मतगणना का काय राजकीय महाविद्यालय का विज्ञान परिसर तथा विधि महाविद्यालय के कक्ष संख्या 26 में प्रातः11ः00 बजे शुरू की गई। प्रभारी मतगणना अधिकारी अतुल भाटिया के नेतृत्व में 4 मतगणना दलो के अधिकारियों ने मतगणना कार्य सम्पन्न किया। वहीं विधि काॅलेज के नरेश कुमार मीना के नेतृत्व में मतगणना दलों के अधिकारियों ने मतगणना कार्य सम्पन्न किया। महाविद्यालय के सभी अधिकारी व कार्मिक मतगणना कार्य हेतु समय से उपस्थित हो गये थे। विधि महाविद्यालय प्रशासन एवं पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर रखी थी।

Categories