खास खबर

वेलांगरी पुलिये का कार्य अधूरा, लोढा ने जताई नाराजगी, बारिश से पूर्व कार्य पूरा करने के निर्देश

विधायक संयम लोढा ने देखा मौका, बारिश से पूर्व कार्य पूरा करने के निर्देश

सिरोही, 3 जून। राष्ट्रीय राजमार्ग एवं वेलांगरी के बीच बन रहे पुलिये का निर्माण कार्य अधूरा होने पर विधायक संयम लोढा ने मौका देखने के बाद नाराजगी जताते हुए सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों से कहां कि यह निर्माण कार्य दो माह पूर्व ही पूरा हो जाना चाहिए था लेकिन अभी तक पूरा नही किया गया है। कार्य में इतनी देरी किसी भी तरह से बर्दाश्त नही की जाएगी।

मामले के अनुसार विधायक संयम लोढा (MLA Sanyam Lodha) को वेलांगरी गांव एवं राष्ट्रीय राजमार्ग के बीच सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा बनाये जा रहे पुलिये का निर्माण कार्य में देरी होने की जानकारी मिली। इस पर विधायक संयम लोढा ने पुलिया निर्माण कार्य का मौका देखा एवं नर्माण कार्य में देरी होने पर सार्वजनिक निर्माण विभाग के सीनियर इंजीनियर कपिल वर्मा एवं अधिशाषी अभियंता स्वरूप खोरवाल को फटकार लगायी। लोढा ने अधिकारियों से कहां कि अतिरिक्त मजदूर, संसाधनो को बढाकर अविलंब निर्माण कार्य को पूर्ण करने के निर्देश दिये।

विधायक संयम लोढा ने अधिकारियों से कहां कि विधानसभा क्षेत्र में चल रहे हर छोटे बडे निर्माण कार्य महत्वपूर्ण है। बारिश से पहले विलंब से चल रहे सभी निर्माण कार्यो को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर सरपंच प्रतिनिधि वनाराम देवासी, प्रकाश प्रजापति सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Categories