प्रशासनिक

घर-घर सपंर्क और लघु समूह चर्चा कर रूडिप कार्यों की जानकारी दी

सिरोही, 31 मई। राजस्थान नगरीय आधारभूत विकास परियोजना (RUIDP - Rajasthan Urban Infrastructure Development Project) द्वारा सिरोही शहर में आमजन की सुविधा हेतु पेयजल आपूर्ति तंत्र में सुधार एवं सीवरेज प्रणाली के विकास के लिये विभिन्न आधारभूत विकास कार्य साथ ही इन कार्यों के प्रति आमजन की सहभागिता सुनिश्चित करने के लिये जनजागरूकता के कार्य भी करवाये जा रहे है।

आमजन में जनचेतना के माध्यम से परियोजना संदेश देने, आमजन से कार्यों में सहयोग, परियोजना के तहत किये जा रहे विकास कार्यो से भविष्य में मिलने वाले लाभ और सुविधाओं के बेहतर उपयोग और रखरखाव पर बातचीत के उद्देश्य से सार्दुलपुरा काॅलोनी में सीएपीपी के सामुदायिक विकास एक्सपर्ट कम जेण्डर क्रियान्वयन अधिकारी रामगोपाल एवं वीमन एक्सपर्ट भानू कवर राजपुरोहित सोशियल आउट रीच टीम द्वारा घर-घर सपंर्क तथा लघु समूह चर्चा की गई।

रामगोपाल शर्मा ने प्रोजेक्ट कार्यों में पूरा सहयोग करने को कहा, जिससे काम नियत समय पर पूरे हो और इनका लाभ सिरोहीवासियों को मिले। वीमन एक्सपर्ट भानू कवर राजपुरोहित ने उपस्थित आमजन से समाज में महिलाओं की भूमिका, जल संरक्षण के तरीके के साथ-साथ बालिका शिक्षा एवं कोविड के तहत टीकाकरण करवाने की बात कही।

आमजन से जनसंम्र्पक के दौरान एलएण्डटी फर्म सोशियल आउटरीच वर्कर राकेश, सिमरन फिरोजा ने भी अनेक विषयों पर जानकारी दी।

Categories