खास खबर

राष्ट्रहित में युवा शक्ति भाजयुमो के साथ जुड़ रही है - गोपाल

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

मोर्चा जिला बैठक मे कार्यो की हुई समीक्षा,आगामी कार्य योजना बनाई, जिला समेत प्रदेश पदाधिकारी सम्मिलित हुए

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही। भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला कार्यकारिणी बैठक को संबोधित करते हुए मोर्चा के जिलाध्यक्ष गोपाल माली ने कहा कि आने वाले समय में युवा शक्ति कांग्रेस मुक्त भारत को सफल बनाने के लिए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी। कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने युवा मोर्चा की रीति नीति, जिम्मेदारी और आगामी योजनाओं पर प्रकाश डाला वहीं किए गए कार्यों की समीक्षा भी हुई।

मुख्यालय स्थित एयरलाइन होटल के सभागार में आयोजित भाजयुमो जिला बैठक भाजयुमो जिला टीम सहित प्रदेश पदाधिकारीयो की उपस्थिति में संपन्न हुई। इस मौके पर प्रदेश से आए भाजयुमो प्रदेश महामंत्री एवं जोधपुर संभाग प्रभारी राजकुमार, प्रदेश मंत्री जितेंद्रसिंह, प्रदेश कोषाध्यक्ष डॉ. स्वरूप महेश्वरी आदि के आतिथ्य मे जिला टीम ने अब अपने कार्यों पर प्रकाश डाला। मोर्चा के प्रदेश महामंत्री ने कहा कि समग्र विकास के साथ राष्ट्रहित में कार्य करने की आज सख्त जरूरत है। इसी प्रकार अन्य वक्ताओं ने अधिक अधिक युवाओं को संगठन से जोड़ने पर बल दिया और इसको लेकर रणनीति बनाई गई।

कार्यक्रम के दौरान कहा कि मोर्चा पार्टी की महत्वपूर्ण इकाई होने के कारण संगठन के आयोजित विविध कार्यक्रमो मे मोर्चा की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। जिला कार्यसमिति के समक्ष जिलाध्यक्ष गोपाल माली ने अपने कार्यो का प्रतिवेदन प्रस्तुत करके आंदोलनात्मक, संगठनात्मक और रचनात्मक किये उल्लेखनीय कार्यों पर प्रकाश डाला उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित मे युवा शक्ति भाजयुमो के साथ जुड़ रही है। सभी को आगामी कार्य योजना से भी अवगत करवाया गया। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री राजकुमार बिवाल ने कहा कि आने वाले समय में युवा शक्ति कांग्रेस मुक्त भारत को सफल बनाने के लिए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी। प्रदेश पदाधिकारियों ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधकर आरोप लगाया कि राज्य सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है और रीट परीक्षा धांधली इसका बड़ा उदाहरण है। सभी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जब-जब सत्ता प्राप्त की उसने युवाओं के अरमानों को कुचला है और हमेशा वादाखिलाफी की है। बैठक के दरम्यान कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याण नीतियों से विशेष तौर पर युवा वर्ग प्रभावित व लाभान्वित होने के कारण भाजपा के पक्ष में युवा संगठित हो रहा है।

इस अवसर पर पिंडवाड़ा नगर पालिका अध्यक्ष जितेंद्र प्रजापत, जिला उपाध्यक्ष मुकेश राजपुरोहित, हीरेंद्रपालसिंह,सनी जैन, जिला महामंत्री गणपतसिंह निंबोड़ा, जिलामंत्री यश दवे, अर्जुन माली, श्रवण मेघवाल, हिम्मतसिंह, अनुज गोयल, मंगलसिंह, खुशबू राजपुरोहित, दिशा सोलंकी, रवि शर्मा, जतिन पटेल, नीलेश मालवीय, दुर्गेश शर्मा, चिन्मय चौहान, भेराराम देवासी, सुरेश बोराणा सहित पदाधिकारी एवं कार्यसमिति सदस्य उपस्थित थे।

Categories