खास खबर

सिरोही महाविद्यालय छात्र संघ का चुनावी दंगल कल

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

जिला पुलिस अधीक्षक ने ली महाविद्यालय की व्यवस्था को लेकर जायजा

संयोजक हरीश दवे

विधि एवं राजकीय महाविद्यालय में अभाविप व एनएसयूआई का सीधा मुकाबला 

महिला महाविद्यालय में अभाविप से बगावत का खतरा निर्दलीय ने बिगाड़ रखा है समीकरण

जिला मुख्यालय पर पीजी कॉलेज,विधि कॉलेज और गल्र्स कॉलेज में कल हो रहे छात्र संघ चुनाव के मतदान से पूर्व जिला पुलिस अधिक्षक कल्याण मल मीणा ने पुलिस उप अधीक्षक ओम कुमार व कोतवाली प्रभारी बुद्धाराम विश्नोई के साथ राजकीय महाविद्यालय में चुनाव की प्रक्रिया को लेकर प्राचार्य केके शर्मा से सारी तैयारीयो की पूरी जानकारी ली और दोनों केम्पस का जायजा लिया और मतदान के दौरान सुरक्षा प्रबन्धों की जानकारी ली। 

सिरोही महाविद्यालय में मंगलवार की सुबह 8ः00 बजे से मतदान शुरू होगा जिसमें पीजी काॅलेज के 2810, लाॅ काॅलेज में 209 तथा महिला काॅलेज में 581 मतदाताओं में से छात्र-छात्राएं मतदान करेंगें और सभी मतदाताओं को महाविद्यालय प्रशासन द्वारा पहचान पत्र दे दिया गया है।

जो दोपहर 1ः00 बजे तक चलेगा। मतदान के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। 

महिला काॅलेज में निर्दलीय प्रत्याशी ने बिगाड़े समीकरण
मंगलवार को पीजी कॉलेज में विभिन्न पदों पर कई प्रत्याशी अपना भाग्य आजमाएंगे जिसमे विधि कॉलेज में अभाविप से अध्यक्ष प्रफुल्ल माली का सीधा मुकाबला चंपालाल तीरगर, पीजी कॉलेज में अभाविप के प्रत्याशी छात्र संघ बलवंत देवासी की सीधी भिड़ंत एनएसयूआई के प्रत्याशी देवेंद्र सिंह से ओर महिला कॉलेज में निर्दलीय  छात्र संघ प्रत्याशी नेहल गोयल ने अभाविप अध्यक्ष प्रत्याशी पूजा राज पुरोहित ओर एनएसयूआई अध्यक्ष प्रत्याशी सपना कुमारी को कड़ी चुनौती देकर चुनावी मामले को दिलचस्प बना दिया है।

अभाविप की टिकट की दावेदार निर्दलीय प्रत्याशी को अभाविप से टिकट नही मिलने पर अभाविप की कार्यकर्ता बिफर गई है और उन्होंने खुला एलान किया कि हम आंखों से पट्टी खोल मतदान करेंगे और निर्दलीय प्रत्याशी नेहल गोयल के साथ अभाविप के पैनल को जिताएंगे।आज सभी प्रत्याशियों ने अपने पक्ष में मतदाताओं को रिझाने का पूरा प्रयास किया। अभाविप छात्र संघ प्रत्याशी बलवंत देवासी ने कहा कि अभाविप ने महाविद्यालय के विकास में जो कार्य करवाये है उसकी बदौलत अभाविप का पैनल विजय होगा और हम किर्तिमान बनाएगे। उधर एनएसयूआई के प्रदेश नेता दशरथ सिंह नरुका ने कहा कि अभाविप जातियों को बांटने की राजनीति करती है। कॉलेज प्रशासन की तरफ से वोटिंग को लेकर पूरी तैयारी कर दी गई है।

Categories