खास खबर

फाचरीया-चडुआल व तंवरी मे सिलसिलेवार चोरी की वारदात, कालन्द्री पुलिस के गश्त पर सवालिया निशान

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

कुछ माह पूर्व कालन्द्री सिलोईया व मामावली मे भी हो चुकी है चोरी की वारदात

रिपोर्ट हरीश दवे

कालन्द्री- पुलिस थाना कालन्द्री क्षेत्र के चडुआल गांव में मंगलवार बीती रात एक साथ तीन मंदिरों में चोरी की वारदात की गई। साथ ही फाचरीया व तंवरी मे भी चोरी की वारदात हुई। बुधवार सुबह जब लोगो को चोरी की वारदात का पता चला तो पुलिस को सूचना दी। चडुआल गांव मे गांव के नंदिनीमाता, आशापुरा-ठाकुरजी व सरस्वती मंदिर के मध्यरात्रि में ताले तोड़े गए। बुधवार अल सुबह इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस थाना कालन्द्री में सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर चोरी की वारदात की तफ्तीश की व मौका-मुआवना का पंचनामा बनाया।

समाजसेवी फुलाराम पुरोहित ने बताया कि नंदिनीमाता मंदिर में हुई चोरी की वारदात की अशोक सुथार व विक्रम सोनी की मौजूदगी व, आशापुरा-ठाकोरजी मंदिर में सवाराम व प्रभाशंकर पुरोहित व सरस्वती मंदिर में डायालाल राजगुरु व वसंत पुरोहित की उपस्थिति में पुलिस प्रशासन ने रिपोर्ट बनायी।

स्थानीय भाजपा नेता फुलाराम पुरोहित ने बताया कि पिछले एक साल पहले भी उन्हीं मंदिरों में चोरी हुई थी मगर पुलिस कालंद्री थाना की ओर से कभी रात्रि गश्त नही किया जा रहा है गावो में हर रोज चोरी की वारदातें होती रहती है मगर आज तक पुलिस की ओर से कोई पकड़ा नही गया गांवो में जनता को भय का मोहाल बना हुआ है।फाचरीया के आशापुरा माता मंदिर से मुकुट तलवार चोरी हुई वही मंदिर के ताले टूटे मिले तथा दानपात्र तोड़कर चोर नकदी चुरा कर साथ लेकर गये।

समाजसेवी छगनलाल पुरोहित फाचरीया ने बताया की फाचरीया आशापुरा माताजी मंदिर के साथ तंवरी मामाजी मंदिर व सादुंलजी मंदिर मे भी चोरी की वारदात हुई है। लगातार कालन्द्री थाना क्षेत्र मे चोरी की वारदात होने से आमजन मे भय बना हुआ है। लोगो ने बताया की पुर्व मे मामावली सिलोईया व कालन्द्री मे सिलसिलेवार चोरी की वारदात हो चुकी है साथ ही नून सिरोडकी आदी गांवो मे चोरी हुई है लेकिन आज भी कालन्द्री पुलिस से चोर दूर है। लोगो ने बताया की श्रेत्र मे लगातार चोरी की वारदात से आमजन डरा हुआ है तथा तंवरी कालन्द्री व सिलोईया से दिनदहाड़े बाईक चोरी हो चुकी है।

Categories