खास खबर

नवनिर्वाचित प्रधान हसमुख मेघवाल ने संभाला पदभार

जिले की जनता का ऋणी रहुँगा-प्रधान, गत चुनावो का सूद समेत जनता ने लिया बदला- देवासी

जनता ने तालिबानी रूपी कांग्रेस को उखाड़ फेंका है- जिलाध्यक्ष पुरोहित

सिरोही, हरीश दवे | नवनिर्वाचित प्रधान हसमुख मेघवाल ने पंचायत समिति अहाते में आयोजित कार्यक्रम में पदभार ग्रहण किया। इस शपथ ग्रहण समारोह में पधारे सभी पदाधिकारियों व पंचायत समिति के सदस्यों का पुष्पहार व साफा पहनाकर स्वागत किया।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व गौपालन मंत्री ओटाराम देवासी ने कहा कि भाजपा ने देश की ही नही अपितु विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और आप सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत व जनता के सहयोग से हमको सफलता प्राप्त हुई हैं।

इस कड़ी में भाजपा जिलाध्यक्ष नारायणलाल पुरोहित ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार की गलत नीतियों व सरकार द्वारा जनता के कोई कार्य नही होने से पंचायतीराज चुनावों में जनता ने कांग्रेस के सत्ता को उखाड़ फेंकने का काम किया है और पुरोहित ने बताया कि कांग्रेस की तालिबानी रवैये को नकार कर जिले में चार बोर्ड भाजपा ने बनाया है ओर एक प्रमुख बनाकर जयपुर में बैठे नेताओं को संदेश दे दिया है कि अब कुर्सी खाली करो जनता जाग उठी है।

इसी क्रम में प्रधान हसमुख मेघवाल ने पदभार ग्रहण करने के बाद अपने क्षेत्र के मतदाताओं व जिले के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप जनता ने हमारी पार्टी को स्पष्ठ जनाधार देकर सम्मानित किया है उसके लिए में और मेरी पार्टी आप सभी मतदाताओं का आभारी हैं उन्होंने बताया कि मेरे चुनाव क्षेत्र व सिरोही जिले की जनता ने मुझे अपार स्नेह देकर सिरोही प्रधान पद पर शुशोभित किया है उनका में हमेशा ऋणी रहुँगा व जिले की जनता से मेने जो वादे किए थे उसपर खरा उतरने का प्रयास करूंगा।मेघवाल ने बताया कि हमारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी व हम पदाधिकारी जिले का स्वर्णिम विकास करेंगे व जिले में बेरोजगार युवाओं व महिलाओं को रोजगार देने का प्रयास करेंगे।

शपथ ग्रहण के दौरान प्रधान हसमुख कुमार ने अपनी माता को प्रधान सीट पे बिठा कर पहले माँ से आशीर्वाद लिया। शपथ ग्रहण समारोह में दिलीपसिंह मांडाणी,लुम्बाराम चौधरी, उपप्रधान नारायणसिंह देवड़ा,भाजपा उपाध्यक्ष गंगासिह राठौड़,मंडल अध्यक्ष हिदाराम माली,पूर्व प्रधान प्रज्ञा कूँवर,पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ताराराम माली ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

इस दौरान पंचायत समिति के सभी सदस्यों सहित महामंत्री योगेंद्र गोयल,लोकेश खंडेलवाल,पूर्व उपप्रधान नरेश प्रजापत,हेमलता पुरोहित,पार्षद गीता पुरोहित,नून सरपंच नेंनसिंह पुरोहित,तुलसीराम जावाल,गोविंद मंडवारिया,नींबाराम देवासी,रमेश टेलर,भावना मेघवाल,दक्षा भंडारी,अतीक रावल, छगनलाल फ़ासरिया, गिरधारीलाल वराड़ा,नारायण तवरी,भंवरलाल वेलांगरी, मोहनसिंह परमार,मगनलाल प्रजापत,भगवानाराम मेघवाल,राजेन्द्र सिलदर,सुमन कोली,शैतानसिह सोनगरा,नाथूलाल देवासी,केवाराम हिरागर, समेत सैकड़ो लोग मौजूद थे।

Categories