पंचायत आम चुनाव

सिरोही जिला परिषद प्रमुख पद पर अर्जुन पुरोहित निर्वाचन घोषित

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

जिला प्रमुख एवं प्रधानों के निर्वाचन की प्रक्रिया सम्पन्न।

सिरोही प्रधान हसमुख मेघवाल, पिंडवाड़ा प्रधान नितिन बंसल, शिवगंज में ललिता कुंवर, रेवदर में राधिका देवासी भाजपा व आबूरोड में कोंग्रेस के लीलाराम

रिपोर्ट हरीश दवे

 

सिरोही, हरीश दवे | जिला परिषद प्रमुख पद पर भारतीय जनता पार्टी के अर्जुनराम निर्वाचन घोषित किए गए। इसी प्रकार पंचायत समिति सिरोही प्रधान पद पर भारतीय जनता पार्टी के हसमुख कुमार, पंचायत समिति शिवगंज प्रधान पद पर भारतीय जनता पार्टी की ललिता कंवर, पिंडवाडा पंचायत समिति प्रधान पद पर भारतीय जनता पार्टी के नितिन कुमार, रेवदर पंचायत समिति प्रधान पद पर भारतीय जनता पार्टी की राधिका बेन एंव आबूरोड पंचायत समिति के प्रधान पद पर इंण्डियन नेशनल कांग्रेस के लीलाराम निर्वाचित घोषित हुए।

जिला परिषद के सभागार में हुए हुए निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान सिरोही जिला परिषद के प्रमुख पद निर्वाचन के लिए भारतीय जनता पार्टी के अर्जुनराम को 17 मत एवं कांग्रेस के हरीश चोधरी को 04 मत मिले।

इसी प्रकार सिरोही पंचायत समिति के प्रधान पद के निर्वाचन में भारतीय जनता पार्टी के हसमुख कुमार को 14 एवं इण्डियन नेशनल कांग्रेस की सीता को 03 मत मिले। शिवगंज पंचायत समिति प्रधान के निर्वाचन लिए भारतीय जनता पार्टी की ललिता कंवर को 08 एवं इंण्डियन नेशनल कांग्रेस के कैलाश कुंवर को 07 मत मिले। पिंडवाडा पंचायत समिति के प्रधान निर्वाचन के लिए भारतीय जनता पार्टी के नितिन कुमार को 15 मत एवं इंण्डियन नेशनल कांग्रेस की सुनीता देवी को 06 मत तथा रेवदर पंचायत समिति प्रधान पद के लिए भारतीय जनता पार्टी की राधिका बेन को 14 एवं इंण्डियन नेशनल कांग्रेस की दानू देवी को 07 मत मिले।

आबूरोड पंचायत समिति के प्रधान पद के लिए इंण्डियन नेशनल कांग्रेस के लीलाराम को 09 को मत एवं भारतीय जनता पार्टी के रामलाल को 06 मिले।

उप प्रमुख एवं उप प्रधानों के निर्वाचन की प्रक्रिया 07 सितम्बर को सम्पन्न होगी। चुनावो में आम मतदाता व समर्थकों,भाजपा कार्यकर्ताओं की अनथक मेहनत बताते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित के साथ प्रदेश चुनाव प्रभारी पंचारिया जी,सांसद, देवजी पटेल,पूर्व गोपालन मन्त्री ओटाराम देवासी, जिला चुनाव संचालन समिति श्रीमती तारा भंडारी, जिला प्रमुख अर्जुन पुरोहित ने मतदान केंद्र से बाहर आने के आभार जताया और कहा कि यह जीत जनता की मोदी सरकार के प्रति विश्वास और राज्य सरकार के निकम्मेपन के खिलाफ जनादेश दिया है।जिला परिषद ओर चारो पंचायत समिति व आबूरोड में भी मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से जनता को जोड़ विकास को नवीन दिशा दी जाएगी।

Categories