खास खबर

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु का डिजिटल दुनिया में प्रवेश!

नई दिल्ली ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने 'डिजिटल दुनिया में प्रवेश' कर लिया है। एक एंड्रॉइड और आईओएस मोबाइल एप्लिकेशन, "जर्नीइंग बियॉन्ड" लॉन्च करना, जो उपयोगकर्ताओं को विविध विषयों पर श्री प्रभु के वेबिनार के चुनिंदा संकलन तक असीमित पहुंच प्रदान करता है। ये वेबिनार मोबाइल एप पर वीडियो और पीडीएफ फॉर्मेट में उपलब्ध होंगे।

ऐप को आज नई दिल्ली में उनके आवास पर आधिकारिक रूप से लॉन्च किया गया। ऐप के साथ, श्री प्रभु ने इसी नाम से एक किताब भी लॉन्च की।

इस पुस्तक का विमोचन श्रीमती उमा प्रभु द्वारा किया गया था, जो शिक्षा के माध्यम से सामुदायिक विकास में काम करती हैं, और मोबाइल ऐप सीए निहार जंबुसरिया द्वारा लॉन्च किया गया था।

(अध्यक्ष) भारतीय सनदी लेखाकार संस्थान (आईसीएआई)। हिरवाल प्रतिष्ठान के अध्यक्ष किशोर धारिया भी मौजूद थे। ऐप और किताब का कॉन्सेप्ट स्वराज धारिया और सीए आदेश गुप्ता का है।

“कोविड महामारी के पिछले दो वर्षों में, प्रभु जी ने 700 से अधिक वेबिनार और ऑनलाइन सम्मेलनों के माध्यम से राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मंच पर विभिन्न मुद्दों पर मौलिक मार्गदर्शन प्रदान किया है।

पुस्तक, "जर्नीइंग बियॉन्ड", विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला में कुछ महत्वपूर्ण वेबिनार को उजागर करने का एक अच्छा काम करती है। श्री जंबुसरिया ने कहा कि ये विचार और विचार नई पीढ़ी के लिए प्रेरणादायी होंगे।

आज की डिजिटल दुनिया में पुस्तक के महत्व और ऐप की सुविधा को स्वीकार करते हुए, श्री प्रभु ने काम के संकलन और प्रकाशन में स्वराज धारिया और सीए आदेश गुप्ता द्वारा की गई कड़ी मेहनत की सराहना की।

Categories