खास खबर

राजकीय महाविद्यालय व विधि महाविद्यालय छात्रसंघ चुनावो में प्रत्याशीयो की घोषणा

अभाविप व एनएसयूआई में सीधी टक्कर, निर्दलीय बिगाड रहे समीकरण

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

राजकीय महाविद्यालय सिरोही में छात्रसंघ के विभिन्न पदो, अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, सचिव एवं कक्षा प्रतिनिधि के लिये प्रातः 11.00 बजे से दोपहर 2.00 बजे तक नामांकन वापसी का समय दिया गया था

इस दौरान अध्यक्ष पद के लिए एक तथा महासचिव पद के लिए एक प्रत्याशी ने नाम वापसी की जिसके बाद छात्रसंघ चुनाव में सभी पदो के लिए अभाविप एवं एनएसयूआई की सीधी टक्कर होगी तथा विभिन्न 66 कक्षा प्रतिनिधि पदो में कुल 09 कक्षा प्रतिनिधि निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए

नामांकन जांच एवं नाम वापसी पश्चात उपाध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी से हार्दिकसिंह चौहान व एनएसयूआई से डिम्पल वर्मा तथा महासचिव पद के लिए एबीवीपीके शैलेष राजपुरोहित व एनएसयूआई से प्रवीण कुमार मीणा व हरीश पुरी तथा संयुक्त सचिव केलिए एबीवीपी से अभिषेक माली व एनएसयूआई से भीमाराम के बीच सीधी टक्कर होगी।

आज कक्षा प्रतिनिधि निर्विरोध निर्वाचित हुए प्रेमाराम, पारसाराम, शैतानसिंह, भूपेन्द्रसिंह, भरत कुमार मेघवाल, प्रद्युमनसिंह घडिया, ललित कुमार, राणसिंह, रेवाराम निर्विरोध निर्वाचित हुए।

इससे पूर्व अभाविप तथा एनएसयूआई के छात्रो ने अपने अपने प्रत्याशीयों के साथ जुलुस निकाले व एनएसयूआई के जुूलुस के नामांकन के दौरान महाविद्यालय के बाहर धक्का मुक्की भी हुई थी

विधि महाविद्यालय, सिरोही में आज छात्रसंघ के विभिन्न पदों (अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, संयुक्त सचिव एवं कक्षा प्रतिनिधि) के लिए प्रातः 10.00 बजे से अपरान्ह 3.00 बजे तक नामांकन का समय था।

इस दौरान अध्यक्ष पद हेतु कुल 04 उपाध्यक्ष पद हेतु कुल 06, महासचिव पद हेतु कुल 03 एवं संयुक्त सचिव पद  हेतु कुल 03 प्रत्याशी ने नामांकन किया।

 विभिन्न कक्षा वर्गो के कुल 04 कक्षा प्रतिनिधि के पदों हेतुु 01 नामांकन ही प्राप्त हुए। इस प्रकार कक्षा प्रतिनिधियों के कुल 03 पद रिक्त रहे। 

अध्यक्ष पद के लिए एनएसयूआई से चम्पालाल व अभाविप से प्रफुल्ल कुमार माली व निर्दलीय सुरेश कुमार, उपाध्यक्ष के लिए एनएसयूआई से किरण वैष्णव व अभाविप से टींकल अग्रवाल व निर्दलीय प्रवीण चौहान, महासचिव पद के लिए अभाविप से धीरज कुमार तथा एनएसयूआई से किरण व निर्दलीय अरविन्द कुमार, संयुक्त सचिव के लिए अभाविप से बन्टु सिंह व एनएसयूआई की लक्षिता अग्रवाल व निर्दलीय राहुल टेलर में भिडंत होगी। 

Categories