खास खबर

जिलास्तरीय स्केच पेंटिंग प्रतियोगिता के विजेताओं को इनाम किये वितरित

सिरोही शहर के ब्रांड एम्बेसडर पटेल ने आयोजित करवाई थी प्रतियोगिता

सिरोही, हरीश दवे | सिरोही जिला मुख्यालय स्तिथ पैलेस रोड के आर एफ अकेडमी में रविवार को नगर परिषद की ओर से बनाए शहर के ब्रांड एंबेसडर दिलीप पटेल व ( स्केच आर्टिस्ट ) अनिल मालवीय के नेतृत्व में जिला स्तरीय स्केच ( पेंटिंग ) प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमे विजेताओं को आज पारितोषिक वितरण किया गया ।

इस प्रतियोगिता में जिले के कई प्रतिभाशाली बच्चों ने भाग लिया था और इस प्रतियोगिता को दो भागों में विभाजित किया था जिसमे 12 वर्ष से कम व 13 वर्ष से अधिक आयु वर्ग की अलग अलग प्रतियोगिता आयोजित हुई थी ......

साथ ही पहली श्रेणी वाले बच्चो को मित्रता दिवस का टॉपिक दिया गया , ओर दूसरी श्रेणी वालो को सिरोही शहर की ऐतिहासिक धरोहर का दिया था जिसमे प्रथम श्रेणी में पहले स्थान पर कबीर राठौड़ ओर द्वितिय स्थान पर अंकिता राव रहे वही द्वितीय श्रेणी में प्रथम स्थान पर दीक्षा सुथार , द्वितीय स्थान पर सुप्रिया मालवीय ओर तृतीय स्थान पर हिमांशु सुथार रहे जिन्हें मंगलवार को नगर परिषद में पुरूष्कार वितरण का कार्यक्रम रखा गया , जिसमे नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा ओर शहर के ब्रांड एंबेसडर दिलीप पटेल के द्वारा प्रतियोगियों को पुरूष्कार दिया । और इनके द्वारा बनाई गई पेंटिंग को नगर परिषद में सजाया जाएगा।

Categories