खास खबर

फोरलेन टर्मिनल में बेकाबू ट्रोले ने किया मौत का तांडव 60 से ज्यादा भेड़ बकरी काल कवलित

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

तीन पशुपालक परिवार के कोहराम से वातावरण गमगीन, 40 से ज्यादा भेड़ बकरियां घायल।

संयुक्तनिदेशक, पशुपालन, सीआई, कोतवाली, तहसीलदार व पशुपालन विभाग स्टाफ मौके पे।

सिरोही, हरीश दवे | सिरोही फोर लेन हाइवे की गुफा से तीन चरवाहे अपनी भेड बकरियों को चरा कर घर लौट रहे थे कि एकाएक एक ट्रोला बेकाबू हो कर भेड़ बकरियों को रौंदते हुए निकल भाग छूटा । घटनास्थल पर करीब साठ से ज्यादा भेड़ बकरियों ने मौके पे ही दम तोड़ दिया और 40 से ज्यादा भेड़ बकरियां घायल अवस्था मे पड़ी है।

इस घटनाक्रम की जानकारी चरवाहों ने अपने परिवार व गुजर रहे वाहनों ने सिटी कोतवाली को दी और आनन फानन में संयुक्त निदेशक पशुपालन विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर अपनी टीम के साथ पहुंच गए व मौके पर डॉक्टर वैशाली, डॉक्टर कालरा, कंपाउंडर नरेश, नितेश सिंघवी, मौके पर पहुचे ओर घायल भेड़ बकरियों के इलाज में जुटे।

उधर सिटी कोतवाली से सीआई अनीता मैडम मय अपनी टीम के साथ मौजूद पहुची व तहसीलदार नीरज कुमारी भी पहुची ओर पूर्व युवा मोर्चा के अध्यक्ष हेमंत पुरोहित भी पहुंचे मौके पर हेमंत पुरोहित का कहना है कि यह बड़े मेरे गांव के कुछ लोगों की है जैसे ही सूचना मिली तो मैं भी मौके पर पहुंच गयाआम लोगों की भीड़ भी इस दुखद घटनाक्रम को देखने पहुची जिसे पुलिष बल ने रोड जाम न हो परे हटाया ।

घटना स्थल पर अपनी भेड़ बकरियों की कारुणिक दुर्घटना में मौत से चरवाहा परिवारो के करुण क्रंदन से हर आंख नम हो गई। जिन्हें मौके पे उपस्थित सीआई अनिता रानी,तहसीलदार, व संयुक्त निदेशक पशुपालन ने ढांढस बंधाया।

Categories