खास खबर

युवा मोर्चा पार्टी का हरावल दस्ता, जनता की हर लड़ाई लड़ेंगे - गोपाल माली

पोसालिया, पालड़ी एम, शिवगंज क्षेत्र के गांवो में भाजयुमो जिलाध्यक्ष युवाओ से रूबरू हुए, नौजवानों को एकजुट होने की अपील की

सिरोही, हरीश दवे | भाजयुमो के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष गोपाल माली ने शिवगंज ग्रामीण क्षेत्र के प्रवास के दौरान कहा कि युवा मोर्चा हमेशा से ही पार्टी के अग्रिम मोर्चा हरावल दस्ते के रूप में काम करता रहा है और आने वाले दिनों में भी हम नौजवानों को एकजुट करके सिरोही जिले में जनता की हर लड़ाई लड़ेंगे। जिलाध्यक्ष बनने पर युवा कार्यकर्ताओं ने पालड़ी एम, पोसालिया एवं विभिन्न गांवो में स्वागत सत्कार किया।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष गोपाल माली ने पोसालिया में युवा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि समृद्ध भारत के लिए युवाओं को सशक्त व समृद्ध बनने की आवश्यकता है इसलिए युवा शक्ति को चाहिए कि वे स्वयं के साथ देश की तरक्की के लिए आगे आए। माली ने कहा कि आगामी दिनों में सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट करके पार्टी को मजबूत किया जाएगा। इस मौके पर छात्र नेता कमल सिंह राव एवं भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने साफा माला पहना कर गोपाल माली का स्वागत किया। इस अवसर पर धनाराम माली, शेरसिंह राव, विकेश माली, नरेंद्रसिंह, यशपालसिंह, कमलदीपसिंह राव, कल्पेश बोराणा, विनोद माली, निखिल परमार, सावन जैन, अक्षय परमार, शंभूसिंह, नरेंद्र परिहार, नरेंद्रसिंह देवड़ा, निखिल, रघुवीरसिंह, महिपालसिंह, अशोक कुमार आदि बड़ी तादाद में कार्यकर्ता मौजूद थे।

इसी प्रकार एक अन्य कार्यक्रम पालड़ी एम में युवा मोर्चा की ओर से आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वरोजगार, सड़क,बिजली,पेयजल, गरीब कल्याण और देश के आधारभूत ढांचे को सुदृढ़ बनाने के साथ सभी के उत्थान के लिए मजबूती से काम कर रही है। उन्होंने युवाओं को भाजयुमो के माध्यम से सामाजिक सरोकारों से जुड़कर देश के नव निर्माण में योगदान देने की अपील की। इस मौके पर कस्बा इकाई अध्यक्ष दिनेश प्रजापत के नेतृत्व में सवाराम, मंछाराम, मोहनलाल, मनोहर कुमार, नारायणलाल, जितेंद्र कुमार, प्रदीप, कन्यालाल, मुकेश कुमार, बाबूलाल, रामलाल, हिम्मतराम आदि युवा कार्यकर्ताओं ने माली को दुपट्टा, माला आदि पहनाकर स्वागत सत्कार किया। इसी तरह भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने शिवगंज ग्रामीण क्षेत्र के विभिन्न गांवो में कार्यकर्ताओं से मिलकर गोष्ठियों की। जिलाध्यक्ष के प्रवास के दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अनिल प्रजापत, प्रदीपसिंह उदावत, शैलेश चौधरी, विक्रमसिंह इंदा, भावेश खत्री, सिद्धार्थ देवासी आदि मौजूद थे।

Categories