खास खबर

युवा शक्ति अन्याय, अत्याचार और जन आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए सड़क पर उतरने को तैयार रहें - भाजयुमो(BJYM) जिलाध्यक्ष

नवनियुक्त भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष गोपाल माली का जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत

सिरोही।

भारतीय जनता युवा मोर्चा(भाजयुमो) के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष गोपाल माली का सिरोही जिले मे जगह- जगह संगठन व मोर्चा कार्यकर्ताओं, मित्रों, सहपाठियों एवं समर्थकों ने सिरोही शहर समेत जावाल, उड, रेवदर, मंडार,करोटी, अनादरा, कृष्णगंज, पीथापुरा, रानाडी, जीरावल सहित विचार परिवार के लोगों ने दौरे के दरम्यान माली का साफा, माला, गुलदस्ता, स्मृति चिन्ह आदि से स्वागत सत्कार किया। उन्होंने नई जिम्मेदारी के साथ संगठन द्वारा उन पर विश्वास जताने के लिए सभी का आभार जताया।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने युवा शक्ति से संगठन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर क्षेत्र की जनता की आवाज बनने की अपील करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। गोपाल माली ने पार्टी के विचार को युवाओं के बीच व्यापक प्रचार की आवश्यकता जताई और कहां कि आने वाले समय में युवा मोर्चा आक्रामक रूप से जिले में गहलोत सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं विकास के रुके पहिए से आक्रोशित जनता के साथ खड़े रहकर कांग्रेस सरकार द्वारा चुनाव में किए वादों को निभाने के लिए उनको हर स्तर पर बाध्य करेगा। कार्यकर्ताओं से मुखातिब होकर कहां की निराशा का भाव छोड़कर सेवा भाव से पार्टी के कार्य में जुटे और जहां भी अवसर मिले संगठन के साथ मिलकर इस सरकार के अत्याचार व कर्मण्यता के खिलाफ डटकर मुकाबला करने के लिए तैयार रहें। जिलाध्यक्ष ने इस मौके पर संगठन की रीति नीति पर जोर देकर जिले में आगामी दिनों मे भाजयुमो को मजबूत बनाने का आग्रह किया। माली ने बताया कि मोर्चा भाजपा की रीढ़ की हड्डी का काम करेगा । उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है जो गांव गरीब किसान की पार्टी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का युवा जागृत व मजबूत हुआ है।

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने उनके स्वागत के मौके पर विश्वास दिलाया कि वे जिले की समस्याओं और लोगों की तकलीफों को हल करवाने का भरपूर प्रयास करेंगे। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने भी कहा कि गोपाल के जिलाध्यक्ष बनने से कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह और जोश है। स्वागत के दौरान जगह-जगह जोशीले भारत माता की जय आदि नारे लगाए गए। रेवदर में बूढ़ेश्वर महंत भीमगिरी महाराज का आशीर्वाद प्राप्त किया। नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित के निवास जीरावल गांव स्थित उनके निवास पर मिलकर पुरोहित से आशीर्वाद लिया जिस पर जिलाध्यक्ष ने दुपट्टा पहना कर स्वागत किया। इस मौके पर जिला महामंत्री जयसिंह राव, प्रकाश रावल, भारताराम देवासी आदि उपस्थित थे। इसी तरह रेवदर विधायक के पैतृक निवास रानाड़ी गांव पहुंचने पर विधायक जगसीराम कोली ने माली का मुंह मीठा कराया और उपस्थित रवि जोशी, सुमन कोली, हरीश पुरोहित आदि ने भी स्वागत किया।

गोपाल माली ने रेवदर के देवासी छात्रावास मे भारी संख्या में उपस्थित युवाओं के साथ वृक्षारोपण भी किया जहां पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष बलवंत देवासी, निर्मल कोली, मनीष देवासी आदि उपस्थित थे। इसी प्रकार रेवदर में भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिल अग्रवाल के नेतृत्व में हुए स्वागत कार्यक्रम में जिला मंत्री प्रकाश मेघवाल, अनिल वैष्णव, महिपालसिंह देवड़ा, भरत चौधरी, नटवर खंडेलवाल, अजयपालसिंह देवड़ा, राहुल जोशी, प्रवीण मेवाड़ा, अनिल वैष्णव आदि ने स्वागत किया। इसी तरह करोटि चौराहे पर नींबोड़ा सरपंच गणपतसिंह देवड़ा, के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने नरसाराम चौधरी, प्रभुराम माली आदि की उपस्थिति में स्वागत कार्यक्रम किया और माली को प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर भेंट की। मंडार में मंडल अध्यक्ष रमेशचंद्र चौधरी, हीरालाल पटेल कैलाश चौधरी सुरजाराम पटेल, अजय टांक, दिनेश बोहरा, चंदनसिंह, रावताराम चौधरी, जगदीश जीनगर, जयंतीलाल पटेल आदि कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। अनादरा मंडल में अध्यक्ष लक्ष्मण कोली, भाजयुमो अध्यक्ष लक्ष्मण कोली, दीपाराम चौधरी, गिरीश लखारा आदि कई कार्यकर्ताओं ने गोपाल माली को घोड़े पर बैठाकर ढोल बजाकर स्वागत किया। पीथापुरा में दीपेंद्रसिंह, महिपालसिंह आदि कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर स्वागत किया। कृष्णागंज में रणछोड़ चौधरी, मनोज देवासी आदि कई कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

जावल मंडल अध्यक्ष नारायणसिंह देलदर, ठा.रामवीरसिंह, छगनलाल घाची, तुलसीराम पुरोहित, प्रकाश प्रजापत समेत बड़ी तादाद में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया इसी प्रकार उड़ में लोकेश अग्रवाल, अवधेश आढा, प्रेमसिंह आढा आदी स्वागत किया। इसी प्रकार सिरोही के सरजावाव दरवाजा, होटल एयरलाइन, रामदेव गार्डन मे आदर्श विद्या मंदिर के पूर्व छात्रसंघ परिषद और युवा कार्यकर्ताओं ने स्वागत सत्कार किया। बड़ी तादाद में सारनेश्वर स्थित देवासी समाज छात्रावास में हार्दिक देवासी, सिद्धार्थ देवासी, किशन देवासी, रतनलाल खेजडिया, एडवोकेट छोगाराम, कसनाराम भारजा आदि ने स्वागत किया। सघन दौरे के दौरान माली के साथ पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अनिल प्रजापत, शैलेश चौधरी, महिपालसिंह, विक्रमसिंह इंदा, भावेश खत्री आदि साथ में थे।

Categories