खास खबर

कालन्द्री ब्रह्मधाम में शुरू होगा सिरोही ब्लाॅक स्तर का कोविड केयर सेन्टर

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

सिरोही विधायक के साथ एसडीएम व सीएमएचओ ने किया ब्रह्मधाम का निरक्षण

राजपुरोहित समाज नवपरगना करेगा मरीजों के लिए भोजन अल्पाहार चाय पानी व अन्य व्यवस्था

रिपोर्ट हरीश दवे

 

कालन्द्री | कालन्द्री ब्रह्मधाम में कोविड केयर सेन्टर खोलने को लेकर विधायक संयम लोढा ने सिरोही एसडीएम हसमुख कुमार, सीएमएचओ डाॅ राजेश कुमार, बीसीएमओ डाॅ विवेक जोशी, इंसिडेंट कमांडर प्रदीप कुमार, सीएचसी प्रभारी डाॅ एन डी चारण व कालन्द्री पुलिस के साथ ब्रह्मधाम का दौरा किया और सभा भवन भोजनशाला शौचालय परिसर आदी का निरक्षण किया।

तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए साथ ही ब्रह्मधाम के सभा भवन में कोविड केयर सेन्टर खोलने का तय हुआ। जिसमें भोजन चाय पानी दुध अल्पाहार व अन्य की व्यवस्था नवपरगना राज पुरोहित समाज कालन्द्री के बंधुओं की और से होगी। कोरोना महामारी के दौर में मानव सेवा के अमुल्य कार्य के लिए नवपरगना राज पुरोहित समाज ब्रह्मधाम कालन्द्री का विधायक संयम लोढा व एसडीएम हसमुख कुमार ने आभार जताते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान समाज के ईश्वर तंवरी भंवर लाल वेलांगरी जेठाराम मेरण्डवाडा चेलाराम सरतरा प्रभाशंकर कालन्द्री सुरेश जुगनू वलदरा उनाराम मेरण्डवाडा अशोक तंवरी शंकरलाल कालन्द्री आदी समाज बंधु मौजूद रहें।

कोविड केयर सेन्टर बनाने को लेकर ब्रह्मधाम के साथ प्रशासन तथा स्वास्थ्य विभाग ने तैयारियां शुरू की और सोमवार से शुरू होने की संभावना है।

गौरतलब है कि करीब सप्ताह भर पहले ब्रह्मधाम ट्रस्ट कालन्द्री ने सिरोही जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद से मुलाकात कर राजपुरोहित समाज की और से महामारी के दौर में हर संभव मदद और सहयोग करने का प्रस्ताव रखा था।ब्रह्मधाम ट्रस्ट के अध्यक्ष प्रमोद कुमार रिदुआ ने बताया कि कोरोना महामारी के समय में मानव सेवा करना ही ईश्वरीय उपासना हैं। सभी को मानव सेवा के साथ साथ पशु-पक्षीओ की सेवा करनी चाहिए

Categories