खास खबर

मिशन अमृत के नाम से की शुरुआत ऑक्सीजन बैंक की आबूरोड के बाद विधायक लोढ़ा की प्रेरणा से सिरोही में शुभारंभ

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही, 14 मई। स्थानीय विधायक संयम लोढा की उपस्थिति में स्थानीय सरजावाव गेट के निकट पुराने जैन ट्रांसपोर्ट कम्पनी में श्री ज्ञानरमण चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से आबूरोड के बाद विधायक संयम लोढा की प्रेरणा से सिरोही में भी आॅक्सीजन बैंक की शुरूआत मिशन अमृत के नाम से की। ज्ञात रहे इन दिनो कोरोना के चलते प्राणवायु की लोगो को अति आवश्यकता है।

इसे देखते हुए सिरोही जिले के सभी वर्ग के कोरोना बीमारी से ग्रस्त घरेलू ईलाज वाले पीडितो के लिये निःशुल्क सिलेण्डर उपलब्ध कराये जायेगे। प्राणवायु के लिये चिकित्सक की पर्ची आवश्यक होगी।

खाली सिलेण्डर लेकर बदले में ट्रस्ट की ओर से भरा सिलेण्डर निःशुल्क दिया जायेगा। अगर मरीज के पास खाली सिलेण्डर न होने पर ट्रस्ट की ओर से सिलेण्डर भी उपलब्ध कराया जायेगा जो खाली होने पर वापस ट्रस्ट को देना होगा यह सुविधा 24 घंटे उपलब्ध रहेगी।

ट्रस्ट के अध्यक्ष किशोर गांधी ने जानकारी देते हुए कहा कि आबूरोड के बाद यह सेवा अब सिरोही में आरम्भ की जा रही है। इस सेवा के शुरूआत में विधायक संयम लोढा की मौजूदगी में ट्रस्ट के पंकज गांधी ने प्राणवायु की जरूरत के मरीज मोनिका प्रजापत को निःशुल्क सिलेण्डर देकर आरम्भ किया। इसे लेकर विधायक संयम लोढा ने ट्रस्ट का आभार जताया। कार्यक्रम में राजेन्द्र गांधी, हरिश माली, नवाब भाई, सत्येन मीणा, बाबू खान आदि उपस्थित थे।

Categories